Crocodile Video: गुस्साए मगरमच्छ को शांत करने के लिए लड़की ने किया सिर्फ ऐसा, लोग बोले- एक दिन ये डिनर बनेगी
Advertisement
trendingNow11601531

Crocodile Video: गुस्साए मगरमच्छ को शांत करने के लिए लड़की ने किया सिर्फ ऐसा, लोग बोले- एक दिन ये डिनर बनेगी

Angry Crocodile Viral Video: हम आपके साथ जो वायरल वीडियो शेयर कर रहे हैं, उसे देखने के बाद सोच में पड़ जाएंगे . एक विशाल मगरमच्छ बेहद ही गुस्से में दिखाई दे रहा है और अपना मजबूत जबड़ा बार-बार खोल रहा है.

 

Crocodile Video: गुस्साए मगरमच्छ को शांत करने के लिए लड़की ने किया सिर्फ ऐसा, लोग बोले- एक दिन ये डिनर बनेगी

Angry Crocodile Video: मगरमच्छ का नाम सुनते ही एक ताकतवर जानवर की तस्वीर अपने-आप दिमाग में आ जाती है जिसके मजबूत जबड़े और नुकीले लंबे दांत होते हैं. मगरमच्छ अपना ज्यादातर वक्त शांति से नदी में रहने में बिताते हैं, लेकिन जब वह शिकार करते हैं तो उनका दिमाग बहुत ही शातिराना होता है और अपने शिकार पर हमला करने के लिए जबड़े का ही इस्तेमाल करते हैं. लेकिन कुछ पशु प्रेमी इन बड़े जानवरों का देखभाल भी करते हैं. उनकी सुरक्षा और भरण-पोषण के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया. सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

गुस्साए मगरमच्छ को महिला ने ऐसे किया शांत

हम आपके साथ जो वायरल वीडियो शेयर कर रहे हैं, उसे देखने के बाद सोच में पड़ जाएंगे . एक विशाल मगरमच्छ बेहद ही गुस्से में दिखाई दे रहा है और अपना मजबूत जबड़ा बार-बार खोल रहा है. तभी एक महिला अपना हाथ उसके सामने लाती है और फिर उसके सिर पर रखकर थपथपाने की कोशिश करती है और कुछ ही सेकेंड में वह शांत हो जाता है. जब मगरमच्छ नदी से बाहर निकल रहा था तो वह बेहद ही गुस्से में दिखाई दे रहा था, लेकिन सामने खड़ी महिला उससे बिल्कुल भी नहीं घबराई और उसे शांत कराने के लिए एक हाथ में मोबाइल कैमरा और दूसरे हाथ से उसे शांत करने के लिए अपना हाथ आगे की ओर बढ़ाती है.

 

 

वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

मगरमच्छ ने दो बार अपना जबड़ा खोला, लेकिन महिला ने दोनों ही बार उसके सिर पर हाथ रखकर उसे शांत कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे ट्विटर पर @_BestVideos नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और अब तक 63 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "आप अपने मगरमच्छ को कैसी ट्रेनिंग देते हैं." एक दूसरे यूजर ने मजाक में लिखा, "एक दिन वह महिला उसका डिनर जरूर बनेगी." एक तीसरे यूजर ने पूछा, "तुम्हारा ये मगरमच्छ इतना भूखा क्यों है?"

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news