Funny: बच्चे की मासूमियत देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, वायरल वीडियो में किया ऐसा मजेदार काम
Advertisement
trendingNow11302527

Funny: बच्चे की मासूमियत देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, वायरल वीडियो में किया ऐसा मजेदार काम

Trending: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक मजेदार (Comedy) वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में छोटे बच्चे की मासूमियत (Innocence) देख आप भी इसके फैन बन जाएंगे. 

Funny: बच्चे की मासूमियत देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, वायरल वीडियो में किया ऐसा मजेदार काम

Viral Video: बच्चे मन के साफ और दिल के सच्चे होते हैं. अक्सर छोटे बच्चे ऐसी हरकतें कर देते हैं कि पेट में गुदगुदी होने लग जाती है. इस वीडियो में दिख रहे मासूम बच्चे (Child) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फनी (Funny) वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन छोटे बच्चे बिना किसी स्क्रिप्ट के ऐसा कमाल करते हैं कि लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है.

पानी के पाइप के साथ खड़ा था बच्चा

इस वीडियो में एक बच्चे के हाथ में पानी के पाइप (Pipe) को देखा जा सकता है. इस पाइप में से लगातार पानी बहता नजर आ रहा है. कुछ ही सेकेंड्स के बाद इस बच्चे (Kid) के साथ कुछ ऐसा हुआ कि ये कंफ्यूज हो गया. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

बेचारे के साथ हो गया ऐसा

देखते ही देखते पाइप से बच्चे के ऊपर पानी (Water) बरसने लगा और बेचारा बच्चा इस बात से परेशान नजर आया कि आखिर पानी कहां से गिर रहा है. भीगते हुए बच्चे की मासूमियत को देख हर कोई (Social Media Users) बच्चे का फैन बन रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

महज 39 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया. इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. लाखों लोगों ने वीडियो (Trending Video) को लाइक किया और हजारों लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने अलग-अलग रिएक्शंस भी दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news