Comedy: बच्चों ने मम्मी-पापा के घर से बाहर जाने पर दिए ऐसे गजब के रिएक्शन, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11316160

Comedy: बच्चों ने मम्मी-पापा के घर से बाहर जाने पर दिए ऐसे गजब के रिएक्शन, देखें वीडियो

Funny Video: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के वीडियोज खूब वायरल होते हैं. ऐसा ही एक मजेदार (Comedy) वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में छोटे बच्चों की मासूमियत (Innocence) देख आप भी स्माइल करने लग जाएंगे. 

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral: बच्चे मन के साफ और दिल के सच्चे होते हैं. अक्सर छोटे बच्चे ऐसी हरकतें कर देते हैं कि पेट में गुदगुदी होने लग जाती है. इस वीडियो में दिख रहे दो मासूम बच्चों ने भी कुछ ऐसा ही किया है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फनी (Funny) वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन छोटे बच्चे बिना किसी स्क्रिप्ट के ऐसा कमाल करते हैं कि लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है.

जब घर से बाहर जाने लगीं मम्मी

दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बच्चों की मम्मी (Mother) घर से बाहर जाने लगती हैं तो बच्चे दौड़कर जाते हैं और अपनी मम्मी को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन जब इनके पापा घर से बाहर जाते हैं तो क्या होता है, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

पापा को किया इग्नोर!

आपको बता दें कि जब इन दो मासूम बच्चों के पापा (Father) बाहर जाते हैं तो बच्चे कोई प्रतिक्रिया ही नहीं देते और बाय बोलकर अपनी बातों में लग जाते हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. लोगों का कहना है कि बच्चे मम्मियों से ज्यादा प्यार (Love) करते हैं और बेचारे सभी पापा बच्चों से नजरअंदाज हो जाते हैं. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

महज 37 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया. इस वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. लाखों लोगों ने वीडियो (Trending Video) को लाइक किया और हजारों लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने अलग-अलग रिएक्शंस भी दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news