Viral Video: बुजुर्ग दादी ने हारमोनियम बजाकर गाया ऐसा गाना, लोग बोले- सुपरस्टार
Advertisement
trendingNow11404675

Viral Video: बुजुर्ग दादी ने हारमोनियम बजाकर गाया ऐसा गाना, लोग बोले- सुपरस्टार

Old Song Viral: दादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि वे कितने शानदार तरीके से गा रही हैं. इस वीडियो की खास बात यह भी है कि उन्हें गाने की लाइनें एकदम सही सही याद हैं.

Viral Video: बुजुर्ग दादी ने हारमोनियम बजाकर गाया ऐसा गाना, लोग बोले- सुपरस्टार

Social Media Sensation: सोशल मीडिया गजब की चीज है क्योंकि कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार बुजुर्ग लोग वायरल होते हैं जब वे कुछ ऐसा कर जाते हैं जो लोगों को पसंद आ जाता है. इसी कड़ी में एक दादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक पुराना गाना गा रही हैं. खास बात यह है कि वे इस गाने की धुन पर हारमोनियम बजा रही हैं.

मैं तेरे इश्क में..
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें एक बुजुर्ग दादी धर्मेंद की एक सुपरहिट फिल्म के एक गाने 'मैं तेरे इश्क' को गा रही हैं. इस गाने के साथ वे हारमोनियम भी बजा रही हैं. इस दौरान दादी एक जगह बैठी हुई हैं और उनके आगे हारमोनियम रखी हुई है. दादी ने इस दौरान चश्मा भी पहन रखा है.

दादी हारमोनियम बजाकर इस गाने के सुर में ताल भिड़ा रही हैं. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस बुजुर्ग महिला की तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें सुपरस्टार बता रहा है तो कोई उन्हें शानदार गायक बता रहा है. एक यूजर ने लिखा कि मोहब्बत सदियों से चली आ रही है और हमशा रहेगी.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि दादी जब इस उम्र है इतना अच्छा गा रही हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे पहले कितना सुंदर गाती रही होंगी. वहीं कुछ यूजर यह भी लिख रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि दादी को शायद अपना पेट भरने के लिए इस तरह गाना पड़ रहा होगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Singh (@mstboy)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news