जूते के अंदर छिपकर बैठा हुआ था खतरनाक सांप, जैसे ही निकाला बाहर तो उड़ गए होश
Advertisement

जूते के अंदर छिपकर बैठा हुआ था खतरनाक सांप, जैसे ही निकाला बाहर तो उड़ गए होश

Dangerous Snake: इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है. यह फुटेज किसी रोंगटे खड़े कर देने वाले से कम नहीं है क्योंकि इसमें एक सांप को जूते में छिपते हुए दिखाया गया है.

 

जूते के अंदर छिपकर बैठा हुआ था खतरनाक सांप, जैसे ही निकाला बाहर तो उड़ गए होश

Dangerous Snake Video: इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो देखे जाता हैं, जिसमें सांप कहीं पर छुपकर बैठा है और आपको इसकी कोई जानकारी नहीं होती लेकिन जैसे ही वह छिपा हुआ सांप सामने आता है तो लोग दंग रह जाते हैं. हालांकि, हर कोई ऐसा खतरनाक वीडियो शेयर नहीं करता, लेकिन ऐसे व्यक्ति भी हैं जो दिल दहला देने वाले वीडियो को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लेते हैं और फिर उसे बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है. यह फुटेज किसी रोंगटे खड़े कर देने वाले से कम नहीं है क्योंकि इसमें एक सांप को जूते में छिपते हुए दिखाया गया है.

जूते के अंदर छिपकर बैठा खतरनाक सांप

एक खतरनाक सांप चुपके से जूते के भीतर जाकर बैठ जाता है. सांप बड़ी ही कुशलता के साथ खुद को छुपा लेता है. वायरल वीडियो, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, सांपों की दुनिया की एक भयानक झलक दिखलाई है, क्योंकि एक सांप जूते के अंदर धीमे से घुसता हुआ नजर आया. वीडियो एक ऑनलाइन सनसनी बन गया है. अकेले इंस्टाग्राम पर इसे पांच हजार से ज्यादा लाइक्स मिले और अभी भी नंबर्स बढ़ते ही जा रहे हैं. लोग केवल व्यूज के बारे में बात नहीं कर रहे, बल्कि इसे दर्शकों से जो प्रतिक्रियाएं मिली हैं, वे वास्तव में पढ़ना चाहिए.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

एक दर्शक अपने रिएक्शन देने से खुद को नहीं रोक सका और उसने इसे सिंपल शब्दों में व्यक्त करते हुए कहा, "वास्तव में भयानक है, है ना?" एक अन्य ने कहा, "प्रकृति अक्सर आश्चर्यजनक और कभी-कभी अप्रत्याशित घटनाओं को सामने लाती है, और यह वीडियो एक अच्छा उदाहरण है." एक तीसरे शख्स ने अपने डर को व्यक्त करने के लिए कमेंट बॉक्स में लिखा, "यह वास्तव में भयावह है." इस बीच, एक चौथे दर्शक ने इस भावना को दोहराया और जोर देकर कहा, "हे भगवान, यह वास्तव में भयावह है." पांचवें ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "हे भगवान, यह देखने में बहुत डरावना है."

Trending news