पत्नी को बैठाकर चलती हुई बुलेट पर शख्स ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow11446754

पत्नी को बैठाकर चलती हुई बुलेट पर शख्स ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Dangerous Stunt: एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाइक सवार बिना सोचे-समझे स्टंट करता दिख रहा है, जबकि उसकी पत्नी बुलेट के पीछे वाली सीट पर लाल रंग की साड़ी पहनकर बैठी हुई है. उसके पत्नी चेहरे पर कोई डर नहीं दिखाई देता, जबकि स्टंटमैन भी खौफ में नहीं होता.

 

पत्नी को बैठाकर चलती हुई बुलेट पर शख्स ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Bullet Stunt Video: लोग सड़क पर कई तरह की बेवकूफी भरी हरकतें करते हैं - जैसे ट्रैफिक सिग्नल पर इंतजार करते समय हॉर्न बजाना, या गाड़ी चलाते समय हेडफोन का इस्तेमाल करना. इतना ही नहीं, बाइक के पीछे लापरवाही से बैठना और चालक को तेज गाड़ी चलाने के लिए प्रेरित करना जैसे चीजों से दुर्घटना की संभावना बढ़ जाती है. ऐसे स्टंट करना किसी के लिए भी भारी पड़ सकता है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाइक सवार बिना सोचे-समझे स्टंट करता दिख रहा है, जबकि उसकी पत्नी बुलेट के पीछे वाली सीट पर लाल रंग की साड़ी पहनकर बैठी हुई है. उसके पत्नी चेहरे पर कोई डर नहीं दिखाई देता, जबकि स्टंटमैन भी खौफ में नहीं होता.

बुलेट पर स्टंट करते हुए वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को बिना हेलमेट के Royal Enfield Bullet चलाते हुए देखा जा सकता है. पीछे बैठी उनकी पत्नी भी चुपचाप सामने की तरफ देखती रहती है. राइडर जल्द ही बेहद बेवकूफी भरा काम करता है. वह पहले बाइक की सीट पर अपने दोनों पैरों को रखता है और फिर हैंडल छोड़कर खड़े होने की कोशिश करता है. खुद को काफी पेशेवर तरीके से बैलेंस करते हुए वह चलती बाइक पर खड़ा हो जाता है. जबकि एक अन्य व्यक्ति उसके बगल में ड्राइव करते हुए पूरे स्टंट को शूट कर रहा होता है. वह संभवतः उसका दोस्त हो सकता है. खतरनाक स्टंट में न सिर्फ स्टंटमैन बल्कि उसके पीछे बैठी उसकी पत्नी की भी जान जोखिम में होती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

 

पीछे बैठी पत्नी भी नहीं डरती और फिर

जैसे ही वह सीट के ऊपर खड़ा होता है, उसकी पत्नी बेफिक्र लगती है जैसे कि स्टंट से उसे कोई परेशानी नहीं है. वह न तो बाइक को कंट्रोल करने की कोशिश करती है और न ही अपने पति को वापस सीट पर खींचने की कोशिश करती है.फिलहाल, हमें यह नहीं मालूम चला कि स्टंट के आखिर में क्या हुआ. बाइकर के सीट पर खड़े होने के कुछ ही पल बाद वीडियो खत्म हो जाता है. हालांकि, क्लिप के अंत तक ऐसा लगता है कि वह एक तरफ झुक रहा है. यह अभी तक एक और उदाहरण है जहां यातायात नियमों का उल्लंघन करना चालकों/सवारों और सड़क पर अन्य लोगों के लिए घातक परिणाम हो सकता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'घंटा' नाम के मीम पेज ने शेयर किया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news