रोड पर लड़की ने बाइक से दिखाया ऐसा स्टंट, पीछे चल रहे कपल को अस्पताल पहुंचा दिया
Advertisement

रोड पर लड़की ने बाइक से दिखाया ऐसा स्टंट, पीछे चल रहे कपल को अस्पताल पहुंचा दिया

Bike Rider: वायरल वीडियो देखने में दिख रहा है कि जिस तरह से पीछे वाला कपल गिरा है उस कपल को काफी चोट लगी है. यह सब तब हुआ जब वह लड़की अपनी जान हथेली पर रखकर अपनी बाइक लहराने में मस्त थी. 

रोड पर लड़की ने बाइक से दिखाया ऐसा स्टंट, पीछे चल रहे कपल को अस्पताल पहुंचा दिया

Girl Stunt On Road: लड़कियों के कार या स्कूटी चलाने की कई एक्सीडेंट सामने आते रहते हैं. कई बार तो यह अधिक स्पीड के चलते होते हैं तो कई बार ये किसी और की गलती से हो जाते हैं. इतना ही नहीं यह भी होता है कि लड़कियां अपने आप गाड़ियों में ले जाकर अपनी गाड़ी भिड़ा देती हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपनी स्कूटी लेकर कार में भिड़ जाती है

पिछले काफी समय से सड़क पर ड्राइव करती हुई लड़कियों के खूब वीडियोजसोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. लड़कियों के कार या स्कूटी चलाने के दौरान के कई एक्सीडेंट सामने आते रहते हैं लेकिन जब वे खुद गलतियां करती हैं तो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं. यह वीडियो भी वैसा ही है जब एक लड़की अपनी बाइक लेकर सड़क पर एक कपल को गिरा देती है और वे खतरनाक तरीके से घायल हो जाते हैं. 

दरअसल, इसका एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो उस लड़की के पीछे चल रहे एक बाइक वाले के कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. वीडियो में दिख रहा है कि वह लड़की अचानक रोड पर कहीं से प्रकट हो जाती है और इस तरह से बाइक चलाते हुए नजर आ रही है जैसे कोई सांप लहरा कर चल रहा है. वह कभी रोड के दाएं तरफ जाती, तो कभी बाएं तरफ जाती, इसी बीच उसके पीछे से एक कपल आ गया और इसके बाद जो हुआ वायरल हो गया है.

यह कपल पीछे से एकदम सीधी रेखा में अपने रास्ते पर जा रहा था. जैसे ही वह उस लड़की के पीछे पहुंचा, वह लड़की तुरंत बाईं तरफ पहुंच गई और उसने अपनी बाइक उस कपल की बाइक में भिड़ा दी. जैसे ही दोनों बाइक टकराईं, कपल वहीं गिर गए वहीं और बुरी तरह घायल हो गए.

वीडियो में दिख रहा है कि उस कपल की कोई गलती नहीं है, सिर्फ लड़की की गलती की वजह से वह बुरी तरह गिरे और घायल हो गए. वीडियो यहीं पर समाप्त हो जाता है लेकिन इस वीडियो को देख कर लग रहा है इसमें सिर्फ और सिर्फ लड़की की गलती है. लोग लड़की के ऊपर भड़के हुए हैं. यह वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई लेकिन लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news