अरे हट, पागल इंसान.. ट्रेन के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रहा था शख्स, 1 सेकेंड लेट होता तो
Advertisement
trendingNow12436796

अरे हट, पागल इंसान.. ट्रेन के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रहा था शख्स, 1 सेकेंड लेट होता तो

Toy Train Video: दार्जिलिंग में सामने आया जहां एक व्यक्ति एक आने वाली टॉय ट्रेन के रास्ते में खड़ा हो गया, सेल्फी लेने के प्रयास में खुद को खतरे में डाल दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

अरे हट, पागल इंसान.. ट्रेन के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रहा था शख्स, 1 सेकेंड लेट होता तो

Dangerous Toy Train Stunt Video: चलते वाहनों पर खतरनाक स्टंट करने से लेकर पब्लिक प्लेस पर अचानक डांस परफॉर्मेंस करने तक, वायरल होने के लिए लोग रोज कुछ न कुछ अजीबोगरीब हरकतें करते हैं. कुछ ऐसा ही एक शख्स ने करने की कोशिश की. कुछ खतरनाक जगहें होती हैं, जहां पर लोग सेल्फी लेना या वीडियो रिकॉर्ड करना चाहते हैं. हालांकि, सही पल कैप्चर करने का जुनून कभी-कभी जोखिम भरी स्थितियों में ले जा सकता है. इसका एक ताजा उदाहरण दार्जिलिंग में सामने आया जहां एक व्यक्ति एक आने वाली टॉय ट्रेन के रास्ते में खड़ा हो गया, सेल्फी लेने के प्रयास में खुद को खतरे में डाल दिया.

यह भी पढ़ें: ऑफिस के काम के प्रेशर से मर गई एम्प्लाई, दफ्तर से अंतिम संस्कार में भी कोई नहीं पहुंचा

तीन दिन पहले पोस्ट किया गया वीडियो ऑनलाइन काफी ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें 5.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई दर्शकों का मानना ​​है कि आदमी ने जानबूझकर अपनी सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए ऐसा किया. दूसरों ने उसके लापरवाह व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonuEvent Islampur (@sonu_priyanka_vlogs)

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप वीडियो में एक तनावपूर्ण पल कैप्चर किया गया जिसमें सोनू नाम का एक आदमी टॉय ट्रेन के आने के दौरान रेलवे ट्रैक पर खड़ा था. ट्रेन के हॉर्न बजने के बावजूद सोनू सेल्फी लेने के लिए अड़ा हुआ था और खतरे पर कोई ध्यान नहीं दिया. बैकग्राउंड में, उसकी पत्नी को डर से चिल्लाते हुए सुना जा सकता था. इससे पहले कि स्थिति दुखद हो जाए, ट्रैक के पास एक राहगीरी ने तेजी से हस्तक्षेप किया और उसे सुरक्षित स्थान पर खींच लिया.

यह भी पढ़ें: Swiggy Delivery Boy ने कस्टमर के घर के बाहर की ऐसी हरकत, देखकर आप भी हो जाएंगे सावधान

वीडियो के कैप्शन में लिखा, "सेल्फी के चक्कर में बाल-बाल बचे." सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने भारत के रेलवे सुरक्षा बल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को टैग करते हुए कार्रवाई का आग्रह किया, "कृपया आवश्यक कार्रवाई करें." एक अन्य ने निराश होकर लिखा, "मुझे ऐसे लोगों पर तरस नहीं आता, उसे मरने दो." किसी और ने लिखा, "रील के चक्कर में जिंदगी बर्बाद." एक यूजर ने कमेंट किया, "वाह क्या एक्टिंग कर रहे हैं." जबकि दूसरे ने बस लिखा, "नाइस स्क्रिप्ट."

Trending news