शादी में पापा के साथ बेटी ने किया शाहरुख के गाने पर इतना Cute डांस, Video बार-बार देखने पर नहीं भरेगा मन
Advertisement

शादी में पापा के साथ बेटी ने किया शाहरुख के गाने पर इतना Cute डांस, Video बार-बार देखने पर नहीं भरेगा मन

Daughter Cute Dance Video: वीडियो में, अपने पिता के साथ डांस फ्लोर पर घूमते समय छोटी लड़की की आंखें खुशी से चमक उठीं. उनकी स्माइल पूरे हॉल में गूंज उठी, और उनका डांस हर किसी के चेहरे की मुस्कान को बढ़ा रहा था. यह एक बेहतरीन पल था, जब पिता और बेटी ने मस्ती में डांस किया.

 

शादी में पापा के साथ बेटी ने किया शाहरुख के गाने पर इतना Cute डांस, Video बार-बार देखने पर नहीं भरेगा मन

Father Daughter Dance Video: शाहरुख खान और काजोल के लोकप्रिय गाने 'ये लड़का है दीवाना' पर एक पिता और उनकी छोटी बेटी के डांस का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस दिल छू लेने वाली क्लिप ने अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी और एक्टिंग की वजह से लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया. वीडियो में, अपने पिता के साथ डांस फ्लोर पर घूमते समय छोटी लड़की की आंखें खुशी से चमक उठीं. उनकी स्माइल पूरे हॉल में गूंज उठी, और उनका डांस हर किसी के चेहरे की मुस्कान को बढ़ा रहा था. यह एक बेहतरीन पल था, जब पिता और बेटी ने मस्ती में डांस किया. 

पिता के सामने डांस करती हुई दिखी लड़की

क्लिप की शुरुआत में एक छोटी लड़की अपने पिता के सामने डांस करती हुई दिखाई देती है, जो घुटनों के बल बैठा है. वे 'कुछ कुछ होता है' फिल्म के मशहूर नोज-टीज वाले सीन को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. बाद में बेटी अपने पिता को गले लगा लेती है. वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @gavya_om पर "माई पापा" कैप्शन और "POV: एक पिता और उसकी बेटी के बीच का प्यार अटूट है" टेक्स्ट के साथ पोस्ट किया गया था. कुछ दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 11 लाख 35 हजार से ज्यादा लाइक्स और एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gavya-Om (@gavya_om)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए रिएक्शन

इंटरनेट यूजर्स ने पिता और बेटी के बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कमेंट बॉक्स को दिल वाले इमोजी से भर दिया. एक इंटरनेट यूजर ने कहा, "कुछ रील्स आपके लाइफ के बारे में आपका पूरा एंगल बदल सकती हैं. इस वीडियो को देखकर कोई भी डिप्रेश शख्स बाहर आ सकता है. हम सभी का आपको आशीर्वाद." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की." तीसरे यूजर ने लिखा,  "मुझे लगता है कि यह आज का सबसे प्यारा वीडियो है जो मैंने इंस्टा पर देखा... इस जोड़ी को आशीर्वाद दें!" चौथे ने लिखा, "ऐसी प्यारी बेटी भगवान सबको दे."

Trending news