Viral Chat: हॉस्टल से पांच महीने बाद घर लौट रही बेटी, पिता से मांग लिया कुछ ऐसा कि...
Advertisement
trendingNow11483251

Viral Chat: हॉस्टल से पांच महीने बाद घर लौट रही बेटी, पिता से मांग लिया कुछ ऐसा कि...

Father Daughter: मजे की बात यह है कि पिता ने खुद यह चैट वायरल की है. इसमें दिख रहा है कि बेटी ने कितनी लंबी डिमांड रखी है. इसको देखते ही सोशल मीडिया पर लोग मजे लेने लगे और अपनी प्रतिक्रिया देने लगे.

Viral Chat: हॉस्टल से पांच महीने बाद घर लौट रही बेटी, पिता से मांग लिया कुछ ऐसा कि...

Daughter Return From Hostel: अगर आप हॉस्टल में रहे हैं या हॉस्टल के बारे में जानते होंगे तो वहां के खाने और वहां के माहौल से परिचित होंगे. हालांकि कई जगहों पर अच्छा खाना मिलता है लेकिन अधिकतर जगहों पर ऐसा नहीं है. इसी कड़ी में एक ऐसी लड़की का चैट वायरल हो रहा है जो पांच महीने बाद अपने हॉस्टल से अपने घर लौट रही है. उसने अपने पिता को एक लिस्ट भेजी है.

स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया
दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्विटर यूजर श्वेतांक ने अपनी बेटी के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है यह मजेदार है. इस चैट में घर के बने कुछ खानों की लिस्ट है. हॉस्टल से घर लौट रही लड़की ने आने वाले दिनों के लिए वह सूची भेजी जिसे वह खाना चाहती है. इसमें खाने के लिए व्यंजनों की एक लंबी दिखाई दे रही है जिसमें मटन बिरयानी से लेकर फिश टिक्का तक शामिल है. 

'हॉस्टल भुक्कड़-भिखारी बनाता है'
उन्होंने कैप्शन लिखा कि बेटी 5 महीने बाद 16 तारीख की शाम को घर आ रही है. हॉस्टल वास्तव में बच्चों को भुक्कड़-भिखारी बनाता है. इतना लिखते ही उन्होंने चैट का स्क्रीनशॉट वायरल कर दिया. इसके बाद यह जमकर वायरल हो गया. यूजर भी अपने अपने अनुभव साझा करने लगे. एक ने लिखा कि उनकी बेटी भी ऐसा ही करती है. जबकि एक अन्य यूजर अपने लड़के का हाल बताने लगा. फ़िलहाल यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news