फुटबॉल खेल रहे हिरण ने मारा ऐसा शानदार गोल, फिर यूं मनाया जश्न; देखें चौंकाने वाला Video
Advertisement

फुटबॉल खेल रहे हिरण ने मारा ऐसा शानदार गोल, फिर यूं मनाया जश्न; देखें चौंकाने वाला Video

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से हिरण का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

फुटबॉल खेल रहे हिरण ने मारा ऐसा शानदार गोल, फिर यूं मनाया जश्न; देखें चौंकाने वाला Video

Deer Playing Football: जब भी कोई फुटबॉल प्लेयर (Football Player) अपनी टीम के लिए गोल दागता है तो वह खुशी से टीममेट के साथ जश्न मनाता है. टीवी पर आने वाले फुटबॉल मैच के दौरान हम अक्सर ऐसा करते हुए देखते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर को बिल्कुल ऐसा ही करते देखा है? आप सोच रहे होंगे कि इस अकल्पनीय बात पर कैसे भरोसा किया जाए. चलिए हम आपको कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें एक हिरण ने फुटबॉल खेलते वक्त गोल पोस्ट पर गोल दाग दिया. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप आसानी से भरोसा नहीं कर पाएंगे.

  1. हिरण ने शानदार अंदाज में किया गोल
  2. गोल के बाद खुशी से झूम उठा हिरण
  3. वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

हिरण ने शानदार अंदाज में किया गोल

हिरण का गोल करने और फिर जश्न मनाने का एक पुराना वीडियो ट्विटर पर फिर से सामने आया है. वीडियो में, हिरण को फुटबॉल को खाली जाल में डालने से पहले अपने सींगों से गेंद को ड्रिब्लिंग करते हुए देखा जा सकता है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में हिरण पहले अपने सींघ से फुटबॉल खेल रहा होता है, इसके बाद वह खाली जाल में गोल कर देता है. गोल करने के बाद हिरण बेहद खुश हो जाता है और खुशी से चारों तरफ नाचने लग जाता है. 

 

 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो 2019 का है, लेकिन एक ट्विटर यूजर ने इसे फिर से शेयर किया. यह तेजी से वायरल हो गया, इस पर अभी तक 11k से अधिक रीट्वीट और 50k से अधिक लाइक आए हैं. इस वीडियो को @SteveStuWill ने ट्विटर पर शेयर किया है. संयोग से, वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब COVID-19 मामलों में बढ़ोतरी के कारण फुटबॉल की दुनिया एक बार फिर से प्रभावित हो रही है. इंग्लैंड में, इस सप्ताह निर्धारित 10 प्रीमियर लीग मैचों में से पांच को कोविड के कारण स्थगित कर दिया गया है. 

Trending news