Delhi Metro में ड्राइवर ने गलती से बजा दिया ऐसा गाना, सुनकर लोटपोट हो गए ट्रेन में बैठे यात्री
Advertisement
trendingNow11628403

Delhi Metro में ड्राइवर ने गलती से बजा दिया ऐसा गाना, सुनकर लोटपोट हो गए ट्रेन में बैठे यात्री

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में होने वाली घटनाओं की कमी नहीं हो रही है. आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में, दिल्ली मेट्रो में एक ऐसी घटना हुई जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह गाए.

 

Delhi Metro में ड्राइवर ने गलती से बजा दिया ऐसा गाना, सुनकर लोटपोट हो गए ट्रेन में बैठे यात्री

Haryanvi Song In Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में होने वाली घटनाओं की कमी नहीं हो रही है. आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में, दिल्ली मेट्रो में एक ऐसी घटना हुई जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह गाए. मेट्रो के ड्राइवर अपने केबिन में हरियाणवी सॉन्ग बजा रहा था, लेकिन गलती से अनाउंसमेंट स्पीकर पर हरियाणवी सॉन्ग बजा दिया. दिल्ली मेट्रो के अंदर अनाउंसमेंट स्पीकर में गाना सुनकर लोग हंसने लगे और हंसी-ठिठोली की. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. मेट्रो के अंदर लोगों ने उस पल का लुत्फ उठाया जब दिल्ली मेट्रो के ड्राइवर ने ट्रेन के अंदर हरियाणवी धुन बजाया.

दिल्ली मेट्रो के भीतर अचानक बजा हरियाणवी सॉन्ग

दिल्ली मेट्रो के अंदर जैसे ही म्यूजिक बजना शुरू हुआ, सवारियां हंसने लगीं. गाना कुछ ही देर चला और अचानक बंद कर दिया गया. वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "यही वजह है कि मुझे दिल्ली से प्यार है." वायरल हो रहे वीडियो को डिजिटल कंटेंट क्रिएटर अमनदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के अंदर कुछ टेक्स्ट जोड़ा जिसमें लिखा था, “दिल्ली मेट्रो में ड्राइवर गाने बजा रहा है. प्वाइंट ऑफ व्यू: यह शुक्रवार की रात है." नेटिज़न्स वायरल वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं और इस घटना का आनंद लेते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMANDEEP SINGH (@onrecordamanyt)

 

लोगों ने वीडियो देखने के बाद दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "यो तो हरियाणा से प्रधान लागे है, कुछ भी हो सके है." एक अन्य यूजर ने कहा, "मेट्रो जब बहादुरगढ़ पहुंचती होगी तो ऐसा माहौल बन जाता होगा." तीसरे यूजर ने लिखा, "हरियाणा का एवरेज मैन जो दिल्ली काम करने आया था." कई लोगों ने उस घटना को याद करते हुए कहा, “मुझे याद है, ऐसा हुआ था. मैं उस दिन मेट्रो के अंदर था." दिल्ली मेट्रो के वायरल वीडियो को 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिले, जबकि एक लाख 60 हजार लाइक्स और 600 से ज्यादा कमेंट्स मिले हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news