Delhi Police: पार्क में खड़े होकर पुलिस वाले ने गाया ऐसा गाना, सुनने के लिए दौड़े चले आए कई लोग
Advertisement

Delhi Police: पार्क में खड़े होकर पुलिस वाले ने गाया ऐसा गाना, सुनने के लिए दौड़े चले आए कई लोग

Police Video: भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और इंटरनेट ने लोगों के लिए अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करना बहुत आसान बना दिया है. अब, दिल्ली के एक पुलिसकर्मी ने अपना टैलेंट अपनी आवाज से दिखाया है, जिसका एक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को छू लिया है.

 

Delhi Police: पार्क में खड़े होकर पुलिस वाले ने गाया ऐसा गाना, सुनने के लिए दौड़े चले आए कई लोग

Delhi Police Singing: भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और इंटरनेट ने लोगों के लिए अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करना बहुत आसान बना दिया है. अब, दिल्ली के एक पुलिसकर्मी ने अपना टैलेंट अपनी आवाज से दिखाया है, जिसका एक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को छू लिया है. वीडियो में रजत राठौर नाम के एक पुलिस वाले को 2017 की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का सॉन्ग 'रोके ना रुके नैना' गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में, दो अन्य अधिकारियों को भी बैंड में शामिल होकर म्यूजिक के जरिए मदद करते हुए देखा गया. पुलिस की वर्दी पहने रजत ने अपनी आवाज से लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

पुलिसकर्मी ने गिटार बजाकर जीत लिया दिल

किसी पार्क में अपने आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहे पुलिसकर्मी ने अपने हाथों से गिटार भी बजाया. वह बॉलीवुड सॉन्ग ट्रैक को बेहतरीन तरीके से गुनगुना रहे थे. वीडियो में लिखा, “पीओवी: आप एक ही समय में अपने जुनून और कर्तव्य का पालन कर रहे हैं”. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “रोके न रुके नैना. मेरी पसंदीदा गानों में से एक है.” अमाल मलिक द्वारा फीचर किया गया सॉन्ग 'रोके ना रुके नैना' में ऑरिजनली अरिजीत सिंह की आवाज और कुमार के बोल हैं. 

 

 

वीडियो देखकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन से अधिक लोगों ने लाइक किया, जबकि 3-4 मिलियन से अधिक लोगों ने वीडियो देखा है. पुलिस वाले की खूबसूरत आवाज ने गाने के संगीतकार अमाल मलिक और गीतकार कुमार सहित इंटरनेट पर कई लोगों को प्रभावित किया. अमाल ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "अविश्वसनीय, धन्यवाद", जबकि कुमार ने लिखा, "क्या बात है". उनके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'ओएमजी, ये तो कमाल है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसे बार-बार सुन रहा हूं. दिल छू लिया इस गाने ने". एक और यूजर ने लिखा, 'यह गाना बेहद ही दिल के करीब है और बेहतरीन तरीके से गाया गया.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news