VIDEO: सपना चौधरी के गाने पर शहर की 'लेडी सिंघम' ने किया डांस, बंदूक छोड़ लगाए ठुमके
Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी के गाने पर शहर की 'लेडी सिंघम' ने किया डांस, बंदूक छोड़ लगाए ठुमके

दिल्ली पुलिस की ओर से महिलाकर्मियों के कामों को सम्मानित करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. 

कुछ महिला पुलिसकर्मियों को डांस करता देख, बाकि भी नाचने लगी और पूरा स्टेज भर गया.

नई दिल्ली: हरियाणावी डांसर सपना चौधरी पूरे देश में अपने ठुमकों से धमाल मचा चुकी हैं. भोजपुरी हो, पंजाबी हो या फिर बॉलीवुड सपना के गानों पर हर कोई थिरक जाता है. खासकर जब सपना चौधरी का गाना 'तेरी आख्या का यो काजल' (teri aakhya ka yo kajal) बजता है तो वहां पर मौजूद लोग खुद ब खुद थिरकने और कदमों को चलाने के लिए मजबूर हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही दिल्ली पुलिस के एक प्रोग्राम में देखने को मिला. जहां 'तेरी आख्या का यो काजल' बजते ही महिला पुलिसकर्मियों ने ठुमके लगाने शुरू कर दिए. 

दरसअल, शनिवार को दक्षिणी दिल्ली में दिल्ली पुलिस का एक कार्यक्रम हो रहा था. इस कार्यक्रम के बीच सपना चौधरी का गाना बजा और स्टेज पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने डांस करना शुरू कर दिया. कुछ महिला पुलिसकर्मियों को डांस करता देख, बाकि भी नाचने लगी और पूरा स्टेज भर गया. तभी किसी महिला पुलिसकर्मी ने आईपीएस बेनिता मेरी जेकर का हाथ पकड़कर डांस करना शुरू कर दिया. फिर क्या था आईपीएस अधिकारी के स्टेज पर पहुंचते ही समां किसी ओर ही चल गया. देखिए वीडियो...

महिला पुलिसकर्मियों के लिए आयोजित किया गया था कार्यक्रम
जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की ओर से महिलाकर्मियों के कामों को सम्मानित करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. बता दें कि सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर हैं और बिग बॉस शो के बाद वह काफी लोकप्रिय हो गई हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी से की थी, और कामयाबी की सीढ़ी ऐसी चढ़ी, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हरियाणवी के अलावा सपना पंजाबी, बॉलीवुड में अपने डांस का हुनर दिखाकर अपने फैन्स का दिल जीत चुकी हैं.

Trending news