दिल्ली की गलियों मैं तब तक खाऊंगा, जब तक फूड पॉयजनिंग ना हो जाए... विदेशी ने ऐसा क्यों कहा?
Advertisement
trendingNow12346840

दिल्ली की गलियों मैं तब तक खाऊंगा, जब तक फूड पॉयजनिंग ना हो जाए... विदेशी ने ऐसा क्यों कहा?

Food Poisoning: इससे पहले भी उसने पाकिस्तान के लाहौर में ऐसा ही किया था. अब वो दिल्ली आया है और अपने इस अजीब चैलेंज को पूरा करने के लिए तरह-तरह का खाने का सामान ढूंढ रहा है. वीडियो की शुरुआत में वो ये अजीब सा ऐलान करता है.

 

दिल्ली की गलियों मैं तब तक खाऊंगा, जब तक फूड पॉयजनिंग ना हो जाए... विदेशी ने ऐसा क्यों कहा?

Delhi Street Food: एक अमेरिकी घूमने फिरने का वीडियो बनाता है और वह अपने लेटेस्ट वीडियो से काफी चर्चा में है. इस वीडियो में वो जानबूझकर दिल्ली के स्ट्रीट फूड खाकर पेट खराब करने की कोशिश कर रहा है. इससे पहले भी कॉलिन ने पाकिस्तान के लाहौर में कुछ ऐसा ही करके सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब वो अपनी इस विवादित चुनौती को लेकर भारत की राजधानी दिल्ली आया है, जहां वो खाने की चीजों को चखते हुए नजर आ रहा है.कोलिन नाम का एक अमेरिकी घुमक्कड़ अपने इंस्टाग्राम वीडियो की वजह से चर्चा में है. इस वीडियो में वो ये बता रहा है कि वो इतना सारा स्ट्रीट फूड खाएगा कि उसका पेट खराब हो जाये.

यह भी पढ़ें: जज साहब, मुझे मौत की सजा दो... कोर्ट में क्रिमिनल ने फैसले से पहले लगाई गुहार, जानें पूरा मसला

इतना स्ट्रीट फूड खाऊंगा कि पेट खराब हो जाए

इससे पहले भी उसने पाकिस्तान के लाहौर में ऐसा ही किया था. अब वो दिल्ली आया है और अपने इस अजीब चैलेंज को पूरा करने के लिए तरह-तरह का खाने का सामान ढूंढ रहा है. वीडियो की शुरुआत में वो ये अजीब सा ऐलान करता है, "इतना स्ट्रीट फूड खाऊंगा कि पेट खराब हो जायेगा. फिलहाल मैं नई दिल्ली भारत में हूं और यहां सबसे अजीब चीजें ढूंढ कर खाऊंगा. तो चलते हैं!"

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by colin (@colinduthie)

 

यह भी पढ़ें: कहीं आप भी कार के अंदर नहीं रखते ये चीजें? वरना खानी पड़ सकती है जेल की हवा

दिल्ली की गलियों में घूमते हुए दिखाई दिया शख्स

पहले वो दाल कचोरी खाता है, जो उसे बहुत स्वादिष्ट लगती है. फिर दिल्ली की भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर घूमते हुए वो समोसा खाता है, जो उसे बहुत अच्छा लगता है और वो इसे एक राहगीर के साथ भी शेयर करता है. दिल्ली के ऐतिहासिक स्थलों को देखने के दौरान वो चुसकी (बर्फ का गोला) भी ट्राई करता है और इसका स्वाद हरी घास जैसा बताता है, हालांकि वो इसे पूरा नहीं पी पाता. कोलिन वीडियो को खत्म करते हुए कहता है, "तो अभी तक मेरा पेट खराब नहीं हुआ है, क्योंकि मैं थोड़ा अलग किस्म का बना हूं. तो ये सिलसिला भारत में ही चलेगा और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं."

वीडियो के कैप्शन में क्या लिखा?

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "वापस भारत में आकर बहुत खुशी हो रही है. यहां की ऊर्जा वाकई सबसे अलग है. नई दिल्ली शायद सबसे ज्यादा उलझन वाला शहर है जिसे मैंने कभी देखा है. 3 करोड़ 30 लाख लोगों के साथ, लोगों की भीड़ और सारा दिन इधर-उधर भागते रिक्शों से बचना मुश्किल है. हालांकि यहां शांति के लिए कुछ खूबसूरत मंदिर और पार्क भी हैं. ये असल में मेरी दिल्ली आने की तीसरी बार है और हर बार ये शहर बेहतर होता जाता है. जैसा कि आप देख सकते हैं मैं यहां हमेशा नए दोस्त बना लेता हूं."

Trending news