परीक्षा में हुआ फेल तो गुस्साएं स्टूडेंट ने निकाला चौचक जुगाड़, अब कोई भी नहीं पूछ रहा पास हो या फेल
Advertisement
trendingNow11650604

परीक्षा में हुआ फेल तो गुस्साएं स्टूडेंट ने निकाला चौचक जुगाड़, अब कोई भी नहीं पूछ रहा पास हो या फेल

Boy Failed In Exam: आस-पड़ोस के लोग भी मोहल्ले के छात्रों से उनकी पढ़ाई के बारे में सवाल-जवाब करते हैं. कुछ लोग इससे तंग आकर उनसे बच निकलने की कोशिश भी करते हैं. सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि यह तो बेहद ही चउचक जुगाड़ है.

 

परीक्षा में हुआ फेल तो गुस्साएं स्टूडेंट ने निकाला चौचक जुगाड़, अब कोई भी नहीं पूछ रहा पास हो या फेल

Exam Result Desi Jugaad: ज्यादातर स्कूलों की परीक्षाएं खत्म हो चुकी हैं और अब सभी अपने अगले कक्षा की तैयारी में जुट गए हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो परीक्षा में फेल हो गए हैं और फिर से उसी कक्षा में दोबारा पढ़ाई करेंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में घर-परिवार के लोग तो पढ़ाई-परीक्षा के बारे में पूछते ही हैं, लेकिन आस-पड़ोस के लोग भी मोहल्ले के छात्रों से उनकी पढ़ाई के बारे में सवाल-जवाब करते हैं. कुछ लोग इससे तंग आकर उनसे बच निकलने की कोशिश भी करते हैं. सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि यह तो बेहद ही चउचक जुगाड़ है.

छात्र परीक्षा में हो गया फेल तो किया ऐसा जुगाड़

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छात्र अपने पीठ पर पोस्टर लगा रखा है और ऐसा मालूम पड़ रहा है कि वह लोगों से इस वजह से तंग आ गया, क्योंकि उससे बार-बार परीक्षा का रिजल्ट जानने की कोशिश कर रहे हैं. इससे छुटकारा पाने के लिए उसने हल निकाला और अपने पीठ पर ही एक पोस्टर लगा लिया, जिसमें लिखा था- "मैं फेल हो गया हूं. बार-बार रिजल्ट्स पूछकर जले पर नमक न छिड़कें." आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह छात्र एक ठेले पर छोले भटूरे खा रहा है और लोगों द्वारा पूछे जाने वाले सवाल से मुक्ति पा गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mokush555 (@mokush555)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हंसी-मजाक कर रहे हैं. पांच दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 20 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा. कई ऐसे लोग हैं जो वीडियो देखने के बाद अपनी भी दिल की बात कमेंट बॉक्स में जाहिर की. एक यूजर ने लिखा, "भाई ने दिल का दर्द लिख दिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "लेकिन ऐसे तो आपकी बहुत ज्यादा बेइज्जती होगी." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "सच है यार, फेल होने का दुख इतना नहीं होगा, जितना लोगों द्वारा बार-बार पूछे जाने का होता है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news