Yoga With Dog: मेट्रो स्टेशन के अंदर योगा करता नजर आया यह कुत्ता, मौजूद लोग अवाक रह गए
Advertisement
trendingNow11436082

Yoga With Dog: मेट्रो स्टेशन के अंदर योगा करता नजर आया यह कुत्ता, मौजूद लोग अवाक रह गए

Viral Video: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ का एक जवान इस कुत्ते को ट्रेनिंग दे रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे जैसे वह जवान योगा कर रहा है, वह कुत्ता बीच ठीक वैसे वैसे ही कर रहा है.

Yoga With Dog: मेट्रो स्टेशन के अंदर योगा करता नजर आया यह कुत्ता, मौजूद लोग अवाक रह गए

Dog Doing Yoga With CISF Personnel: अगर आप कुत्तों के शौकीन हैं तो यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. वैसे तो कुत्तों के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी वाह कह उठेंगे. इस वीडियो में कुत्ता एक मेट्रो स्टेशन पर योगा करते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान कुत्ते के साथ एक जवान भी मौजूद था. 

कुत्ते ने उसी तरह योगा किया
दरअसल, यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो दिल्ली के किसी मेट्रो स्टेशन का है. इंस्टाग्राम पर डिफेंडर्स ऑफ भारत नाम के एक पेज ने इसे शेयर किया है. वीडियो में सीआईएसएफ के एक जवान को कुत्ते को ट्रेनिंग देते देखा जा सकता है. जवान ने कुछ योगा मुद्राएं कीं और कुत्ते ने भी ठीक उसी तरह का योगा किया. 

जिसने भी देखा अवाक रह गया
वीडियो में दिख रहा है कि जैसे जैसे वह जवान योगा कर रहा है, वह कुत्ता बीच ठीक वैसे-वैसे ही कर रहा है. जब वह जवान बैठा है तो कुत्ता भी बैठ जाता है और जब वह खड़ा होता है तो कुत्ता भी खड़ा हो जाता है. इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई और जिसने भी देखा अवाक रह गया.

मेट्रो स्टेशन पर ट्रेनिंग बॉन्ड!
इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे वायरल कर दिया. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है. लेकिन वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मेट्रो स्टेशन पर ट्रेनिंग बॉन्ड दिखाते हुए सीआईएसएफ के जवान. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Defenders of Bharat (@bharatdefenders)

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news