उड़ते हुए प्लेन का खोल दिया दरवाजा, पैसेंजर की अटकी सांसें; चौंकाने वाला Video वायरल
Advertisement
trendingNow11746998

उड़ते हुए प्लेन का खोल दिया दरवाजा, पैसेंजर की अटकी सांसें; चौंकाने वाला Video वायरल

Brazil Plane Video: वायरल हुए एक भयानक वीडियो में, ब्राजील में उड़ान भरते समय एक विमान का कार्गो दरवाजा अचानक खुल गया. इस चौंकाने वाले मोमेंट को विमान के एक यात्री ने कैमरे में कैद किया, जिसमें विमान के अंदर तेज हवाओं के बीच बैठे लोग दिख रहे हैं.

 

उड़ते हुए प्लेन का खोल दिया दरवाजा, पैसेंजर की अटकी सांसें; चौंकाने वाला Video वायरल

Plane Door Opens Mid-Air In Brazil: इंटरनेट पर वायरल हुए एक भयानक वीडियो में, ब्राजील में उड़ान भरते समय एक विमान का कार्गो दरवाजा अचानक खुल गया. इस चौंकाने वाले मोमेंट को विमान के एक यात्री ने कैमरे में कैद किया, जिसमें विमान के अंदर तेज हवाओं के बीच बैठे लोग दिख रहे हैं. जैसे ही कैमरा पैन करता है, आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि दरवाजा पूरी तरह खुला हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्राजील के सिंगर व गीतकार टिएरी और उनके साथी विमान में सवार थे. यह घटना 12 जून को साओ लुइस से साल्वाडोर जा रहे ब्राजील के एक विमान में हुई थी.

उड़ते हुए प्लेन में खुल गया दरवाजा और फिर

वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि दरवाजे के पास सामान और म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट का ढेर लगा हुआ था, जो छोटे यात्री विमान में रखा हुआ था. वीडियो में एक जगह पर विमान के नीचे बादल देखे जा सकते हैं. हालांकि, जो सबसे चौंकाने वाली बात है वह यह है कि तेज हवाओं और उनके चारों ओर उड़ने वाली वस्तुओं के बावजूद, यात्री आश्चर्यजनक रूप से शांत बैठे रहे. सौभाग्य से, अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. ब्रेकिंग एविएशन न्यूज एंड वीडियोज द्वारा भयानक वीडियो शेयर किया गया था, जिसके कैप्शन में लिखा था कि उड़ान के दौरान कार्गो दरवाजा खुलने के बाद टिएरी को ले जाने वाला विमान सुरक्षित रूप से साओ लुइस हवाई अड्डे पर उतरा.

यहां देखें वायरल वीडियो-

 

 

सही सलामत सभी बच गए प्लेन में बैठे यात्री

यह एनएचआर टैक्सी एरेओ द्वारा संचालित एक एम्ब्रेयर-110 विमान था, और यह मारानहाओ के साओ लुइस में एक शो के बाद टिएरी और उसके बैंड के सदस्यों को ले जा रहा था. जब से वीडियो शेयर किया गया, इसे लाखों बार देखा जा चुका है, इसने महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है. नेटिजन्स ने कमेंट्स में अपना आश्चर्य व्यक्त किया, एक यूजर ने ध्यान दिया कि वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति सहित हर कोई इतना शांत कैसे रहा. टिएरी का बैंड सुरक्षित रूप से अपने होटल लौट आया, निश्चित रूप से विमान दुर्घटनाओं में शामिल अन्य प्रसिद्ध बैंडों के भाग्य से बचने के लिए राहत मिली.

Trending news