Video: बच्चों के सामने क्लास में ही बीयर गटकने लगे मास्टर जी, पकड़े जाने पर लगे बड़बड़ाने
topStorieshindi

Video: बच्चों के सामने क्लास में ही बीयर गटकने लगे मास्टर जी, पकड़े जाने पर लगे बड़बड़ाने

Hathras Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में क्लास में बच्चों के सामने एक टीचर बीयर पीते दिख रहा है. आइये आपको दिखाते हैं इस घटनाक्रम का चौंका देने वाला वीडियो.

Video: बच्चों के सामने क्लास में ही बीयर गटकने लगे मास्टर जी, पकड़े जाने पर लगे बड़बड़ाने

Drunk Teacher With Beer Cans: गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है. लेकिन यूपी के हाथरस में एक शख्स ने गुरु पद की गरिमा में दाग लगा दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक टीचर को बच्चों के सामने क्लास के अंदर बीयर पीते देखा जा सकता है. क्लास में बच्चे फर्श पर बैठे हैं और एक कुर्सी पर बैठा टीचर कथित तौर पर नशे की हालत में हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर के पैरों के पास फर्श पर एक खाली बीयर की केन है और दूसरी केन को वह पीठ के पीछे छिपाने की कोशिश कर रहा है.

क्लास में ही बीयर गटकने लगे मास्टर जी

जब आरोपी टीचर का वीडियो शूट किया जा रहा था तो वह केन को अपने पीछे छिपाने की कोशिश करता है लेकिन वह छिपाने में विफल रहता है. दूसरे केन को छुपाते हुए टीचर भी अपना बचाव करते नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो उत्तर प्रदेश के हाथरस के एक स्कूल में शूट किया गया था.

दोषी टीचर निलंबित

वीडियो वायरल होने के बाद जिला सूचना कार्यालय हाथरस ने जानकारी दी है कि दोषी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. एक अन्य सूत्र का कहना है कि वीडियो को संबंधित व्यक्तियों के एक समूह द्वारा शूट किया गया था, जिन्होंने टीचर को कथित तौर पर छात्रों के सामने शराब के नशे में पकड़ा था.

यहां देखें वीडियोः

स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट

वीडियो को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस से शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह भी किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि नशे की हालत में धुत मास्टर जी बच्चे बच्चियों को पढ़ा रहे हैं. वीडियो हाथरस यूपी की बताई जा रही है. यदि बच्चों के भविष्य के सृजनहार टीचर ऐसी हरकत करें तो क्या बच्चों का भविष्य अच्छा हो सकता है? यूपी पुलिस तुरंत इस टीचर पे कार्यवाही करे. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news