Viral Video: गलती से दबा बटन और दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का वीडियो हो गया वायरल, जी भरकर देख रहे लोग
Advertisement
trendingNow11605526

Viral Video: गलती से दबा बटन और दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का वीडियो हो गया वायरल, जी भरकर देख रहे लोग

Suhagrat Viral Video: वेडिंग सीजन में आपने दूल्हा-दुल्हन, मेकअप, बारात में डांस और शादियों के बहुत वीडियोज देखे होंगे.ये वीडियोज खूब लाइक और शेयर किए जाते हैं. अब एक कपल के सुहागरात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भी हैरान रह गए. 

Viral Video: गलती से दबा बटन और दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का वीडियो हो गया वायरल, जी भरकर देख रहे लोग

Suhagrat Ka Video: नेकी कर दरिया में डाल. ये कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी. लेकिन आज का दौर है कुछ भी कर सोशल मीडिया पर डाल. टेक्नोलॉजी ने हमारी जिंदगी की ट्यूनिंग कुछ ऐसी कर दी है कि चाहे खुशी हो या गम, लोग सब कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. मोबाइल के आने से चीजें काफी ज्यादा आसान हो गई हैं. कई लोग तो वायरल होने के लिए अपने वीडियोज सोशल पर डालते हैं. इसी बीच एक दूल्हा-दुल्हन ने सोशल मीडिया पर अपनी सुहागरात का वीडियो बनाया, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

वेडिंग सीजन में आपने दूल्हा-दुल्हन, मेकअप, बारात में डांस और शादियों के बहुत वीडियोज देखे होंगे.ये वीडियोज खूब लाइक और शेयर किए जाते हैं. अब एक कपल के सुहागरात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भी हैरान रह गए. यह वीडियो शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली रात का है. हसीन लम्हों को यादगार बनाने के लिए कपल ने यह वीडियो कैमरे में कैद किया है. अब वीडियो जंगल में आग की तरह फैल रहा है. 

क्या है वीडियो में

शादी की तमाम रस्म-रिवाज पूरी करने के बाद यह कपल अपने रूम में गया. वहां की डेकोरेशन देखकर दुल्हन शीशे के सामने फोन से वीडियो बनाने में लग जाती है. फिर दुल्हन की चुन्नी ओढ़कर दूल्हा लड़कियों की तरह शर्माने लगता है. दूल्हा उसकी गहने उतारने में मदद करता है और फिर दोनों एक-दूजे को देखकर मुस्कुराने लगते हैं. इसके बाद दुल्हन थककर बिस्तर पर बैठ जाती है और दूल्हा उसके जूड़े से पिन निकालने लग जाता है. दूल्हा-दुल्हन के सुहागरात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो lovenibhavai2023 नाम के पेज से शेयर किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavin Vaishakhi (@lovenibhavai2023)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news