Elon Musk की मां ने जॉर्जिया मेलोली संग आई तस्वीर पर कह दी ऐसी बात, सबकी बोलती हुई बंद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2447598

Elon Musk की मां ने जॉर्जिया मेलोली संग आई तस्वीर पर कह दी ऐसी बात, सबकी बोलती हुई बंद

Elon Musk Giorgia Meloni Post: एलन मस्क की एक तस्वीर इटैलियन प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ वायरल होने के बाद उन्होंने एक्स पर एक बड़ा कदम उठाया. तस्वीर में वह जॉर्जिया मेलोनी के साथ नजर आ रहे थे और 

 

Elon Musk की मां ने जॉर्जिया मेलोली संग आई तस्वीर पर कह दी ऐसी बात, सबकी बोलती हुई बंद

Elon Musk Mom Reaction On Giorgia Meloni: एलन मस्क की एक तस्वीर इटैलियन प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ वायरल होने के बाद उन्होंने एक्स पर एक बड़ा कदम उठाया. तस्वीर में वह जॉर्जिया मेलोनी के साथ नजर आ रहे थे और उनके एक्सप्रेशन को देखकर लोग अपने-अपने अनुमान लगाने लगे. एक यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक सस्पेंस वाला कमेंट किया था. 

यह भी पढ़ें: बिना हाथ-पैर लगाए सिलाई मशीन चलाने का देसी जुगाड़, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा Video

प्रोफाइल के अनुसार, साइमन गोडेक ने जैव प्रौद्योगिकी में पीएचडी की है और एक विज्ञान पत्रकार भी हैं. डॉक्टर साइमन गोडेक ने इस तस्वीर को एक कमेंट के साथ शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा, "हम सभी जानते हैं कि आगे क्या हुआ?" यह पोस्ट जैसे ही एलन मस्क की मां मेए मस्क की नजर में आया. उन्होंने इसे एक कोटेशन के साथ दोबारा पोस्ट किया, "मैं एलन के साथ होटल वापस गई." मॉडल और डायटिशियन एलन की मां मेए ने एक मोनोक्ल वाला इमोजी भी डाला, जो आमतौर पर तब इस्तेमाल किया जाता है जब लोग किसी चीज के बारे में सोचते हैं.

एलन मस्क ने क्या प्रतिक्रिया दी?

टेस्ला चेयरमैन ने अपनी मां की पोस्ट पर अपना रिएक्शन देने में तनिक भी देरी नहीं की और उन्होंने सिर्फ एक शब्द में ही लिख डाला. कमेंट बॉक्स में एक्स के मालिक एलन ने लिखा, “एकदम सच.”  इस पोस्ट को ढाई मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और यह झट से एक्स पर वायरल हो गया. 

 

 

कुछ लोगों ने एलन और मेलोनी के मीम्स शेयर किए, दूसरों ने डेटिंग की अफवाहों के खिलाफ आवाज उठाई. कई लोगों ने मेए मस्क की उनके सटीक जवाब के लिए प्रशंसा भी की. एक ने कहा, “मां मस्क यहां ऐसे खेल खेलने के लिए नहीं हैं.” एक अन्य ने लिखा, “यह अब तक का मेरा पसंदीदा पोस्ट है. मां ने वायरल करने वाले को समझा दिया.” 

Trending news