Emotional: पिता की नौकरी लगने पर बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video देखकर हो जाएंगी आंखें नम!
Advertisement

Emotional: पिता की नौकरी लगने पर बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video देखकर हो जाएंगी आंखें नम!

Viral Video: पिता अपनी बेटियों की इच्छा पूरी करने के लिए जी जान एक कर देते हैं. ऐसे में जब एक पिता (Father) अपनी बेटी को नई नौकरी के बारे में बताता है तो बेटी बहुत प्यारा रिएक्शन (Reaction) देती है.

Emotional: पिता की नौकरी लगने पर बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video देखकर हो जाएंगी आंखें नम!

Father-Daughter: सोशल मीडिया पर पिता और बेटियों के रिश्ते से जुड़े कई प्यारे और क्यूट वीडियोज शेयर किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. पिता और बेटी के बीच का रिश्ता (Relationship) बड़ा खास होता है. बेटियां अपने पिता से बेहतर तरीके से अपनी भावनाओं को व्यक्त करना जानती हैं और ये वीडियो इस बात का सबूत देता है.

बेटी को मिला सरप्राइज

इस वीडियो में एक छोटी बच्ची को स्कूल ड्रेस (School Dress) में अपनी आंखों पर हाथ रखे हुए देखा जा सकता है. इसके सामने इसके पिता हाथों में स्विगी की टी-शर्ट लेकर खड़े हुए हैं. दरअसल पिता की नई नौकरी लगी है जिसके बारे में वो अपनी बेटी को इस तरह से सरप्राइज (Surprise) देकर बताना चाहते हैं. पहले आप भी इस वीडियो को देखें...

पिता से जाकर लगी गले

जैसे ही बेटी अपनी आंखें खोलती है, अपने पिता काे स्विगी (Swiggy) की टी-शर्ट थामे देख खुशी से झूम उठती है. आप भी इस वीडियो को देखकर बच्ची की खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं. बेटी एक्साइटमेंट (Excitement) में कूदने लगती है और भागकर अपने पापा को गले से लगा लेती है. अपनी बेटी का ऐसा रिएक्शन देखकर पिता के चेहरे पर भी मुस्कुराहट छा जाती है. बच्ची के इस क्यूट रिएक्शन (Reaction) ने कई लोगों का दिल जीत लिया. 

वीडियो देख करने लगेंगे स्माइल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है और ये वीडियो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. बता दें कि इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई लोगों के चेहरे पर स्माइल आ गई तो कई यूजर्स ने कमेंट भी किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news