Swiggy पर चल रही फर्जी Dominos Pizza की दुकानें, कस्टमर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow12111654

Swiggy पर चल रही फर्जी Dominos Pizza की दुकानें, कस्टमर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया पर्दाफाश

Fake Dominos Pizza Restaurant: एक कस्टमर ने स्विगी ऐप पर कई सारे डोमिनोज नाम की दुकान होने का दावा किया है. हाल ही में, जब लोगों ने स्विगी पर डोमिनोज सर्च किया तो उन्हें असली ब्रांड के नाम के साथ कई दूसरी तरह से लिखे हुए नाम भी दिखने लगे. 

 

Swiggy पर चल रही फर्जी Dominos Pizza की दुकानें, कस्टमर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया पर्दाफाश

Fake Dominos Pizza: हममें से ज्यादातर लोगों ने डोमिनोज का पिज्जा तो जरूर ही खाया होगा. कई सारे लोगों को तो सिर्फ इसी ब्रांड का पिज्जा पसंद होता है. यही वजह है कि लोग अपने घर से ऑर्डर करने के लिए फूड डिलीवरी ऐप स्विगी और जोमैटो का सहारा लेते हैं. हालांकि, एक कस्टमर ने स्विगी ऐप पर कई सारे डोमिनोज नाम की दुकान होने का दावा किया है. हाल ही में, जब लोगों ने स्विगी पर डोमिनोज सर्च किया तो उन्हें असली ब्रांड के नाम के साथ कई दूसरी तरह से लिखे हुए नाम भी दिखने लगे. देखने में यह लग रहा है कि ये फर्जी आउटलेट हैं जो असली डोमिनोज से जुड़े नहीं हैं.

स्विगी पर कई फर्जी डोमिनोज की दुकानें

एक कस्टमर ने ट्विटर पर बताया कि उसने अपने इलाके में स्विगी पर कई फर्जी डोमिनोज आउटलेट देखे. उसने स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. पर ये फर्जी आउटलेट्स थोड़ा घुमाकर डोमिनोज लिख रहे थे ताकि लोग इन्हें असली समझ लें. इस बारे में रवि हांडा ने 12 फरवरी को ट्विटर पर पोस्ट किया. उन्होंने स्विगी को टैग करते हुए लिखा, "ये तो साफ-साफ धोखा है. इनमें से सिर्फ एक असली है. आप इसे कैसे होने दे रहे हैं? डोमिनोज को अपना नाम गलत इस्तेमाल करने पर ऐतराज क्यों नहीं है?" 

 

 

स्क्रीनशॉट हुआ वायरल तो लोगों ने उठाए सवाल

रवि हांडा ने एक और ट्वीट में पिछले ऑर्डर का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिस पर बहुत ही खराब रिव्यू थे.  उन्होंने लिखा, "ये मजाक नहीं है. मेरे करीबी को ठगा गया. उन्हें पैकेट देखने के बाद ही पता चला." स्विगी ने तुरंत जवाब दिया और उनसे उनकी पिन कोड डायरेक्ट मैसेज में भेजने को कहा. ये ट्वीट काफी वायरल हो गया. दो लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. कई लोगों ने अपने शहरों में ऐसे ही अनुभवों के स्क्रीनशॉट शेयर किए. सबके अपने-अपने किस्से और अनुभव थे, जो कि बेहद ही चौंकाने वाले थे. पोस्ट पर कई सारे लोगों ने स्विगी को इस पर कार्रवाई करने की मांग भी उठाई.

TAGS

Trending news