Wedding Dance: दुल्हन के पापा ने स्टेज पर किया अफलातूनी डांस, 'ऊ अंटावा' सॉन्ग पर थिरके अंकल!
Advertisement

Wedding Dance: दुल्हन के पापा ने स्टेज पर किया अफलातूनी डांस, 'ऊ अंटावा' सॉन्ग पर थिरके अंकल!

Sets Fire On Stage: सोशल मीडिया पर आपने शादियों के कई वीडियोज (Trending) देखे होंगे. लेकिन यकीनन आपने कभी ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा जिसमें एक पिता (Father) ही अपनी बेटी की शादी में ताबड़तोड़ डांस करता नजर आ रहा है.

Wedding Dance: दुल्हन के पापा ने स्टेज पर किया अफलातूनी डांस, 'ऊ अंटावा' सॉन्ग पर थिरके अंकल!

Father Dancing On Daughter's Wedding: शादियों में आपने कई तरह के डांस देखे होंगे. इनमें से कुछ बारातियों के अजीबोगरीब डांस होंगे तो कुछ रिश्तेदारों को जबरदस्ती सिखाए गए स्टेप्स (Dance Steps) होंगे. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में एक पिता को अपनी ही बेटी की शादी (Wedding) में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस कर फंक्शन को यादगार बनाते हुए देखा जा सकता है.  

ऊ अंटावा पर किया जोरदार डांस

दुल्हन के पापा का डांस देखकर हर कोई सरप्राइज रह गया. इस वीडियो में अंकल को ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा (Pushpa) के हिट सॉन्ग 'ऊ अंटावा' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन (Bride) के पिता ने स्टेज पर मानो आग ही लगा डाली. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

हूटिंग करते रहे सभी मेहमान

इस डांस में कुछ डांसर्स ने भी दुल्हन के पिता का साथ दिया. लेकिन बेहतरीन डांसर्स (Dancers) के आगे भी अंकल का डांस और एक्सप्रेशन्स ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे थे. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग खुद को दुल्हन के पिता की तारीफों के पुल बांधने से नहीं रोक पाए. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में तो जैसे प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आ गई. वाकई में दुल्हन के पिता का कॉन्फिडेंस (Confidence) लाजवाब था. दुल्हन के पिता का डांस देखकर सभी मेहमान हूटिंग (Hooting) करने लगे.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. एक ही दिन के अंदर इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. कई लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन (Reactions) देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news