दो भाइयों में हुई भयंकर लड़ाई, गुस्से में एक-दूसरे पर फेंकने लगे सॉसेज; पुलिस ने किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11998877

दो भाइयों में हुई भयंकर लड़ाई, गुस्से में एक-दूसरे पर फेंकने लगे सॉसेज; पुलिस ने किया ऐसा काम

Shocking: एक हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली. यहां एक शख्स को अपने भाई के साथ कंट्रोवर्सी के बाद कानूनी दांव-पेंच का सामना करना पड़ा. इसके बाद जो हुआ वह जानकर लोग हंस पड़े.

दो भाइयों में हुई भयंकर लड़ाई, गुस्से में एक-दूसरे पर फेंकने लगे सॉसेज; पुलिस ने किया ऐसा काम

Florida Case: अमेरिका के फ्लोरिडा में एक हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली. यहां एक शख्स को अपने भाई के साथ कंट्रोवर्सी के बाद कानूनी दांव-पेंच का सामना करना पड़ा. इसके बाद जो हुआ वह जानकर लोग हंस पड़े. दरअसल, यह सब तब शुरू हुआ, जब लड़ाई के दौरान दोनों भाई एक-दूसरे पर सॉसेज फेंकने लगे. यह हैरान कर देने वाला मामला उन्हीं के घर के बैकयार्ड में देखने को मिला. यह देखने के बाद पड़ोसी भी सोच में पड़ गए. हालांकि झगड़े का असली कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह इतना बढ़ गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा.

शख्स ने अपने बड़े भाई से कर लिया झगड़ा

पिनेल्स काउंटी पुलिस विभाग के चार्जशीट के अनुसार, 2 दिसंबर को अपने सेंट पीटर्सबर्ग घर के बैकयार्ड में रे एलन की अपने बड़े भाई के साथ तीखी बहस हो गई. पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि 60 साल के एक शख्स ने सीधे अपने भाई के चेहरे के दाहिने हिस्से पर सॉसेज फेंक दिया. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय अधिकारियों के आने पर उन्होंने तुरंत हस्तक्षेप किया, झगड़ालू भाइयों को अलग किया और बाद में रे एलन को गिरफ्तार कर लिया. इमरजेंसी मेडिकल सर्विस (ईएमएस) कर्मियों ने घटना पर प्रतिक्रिया करते हुए अज्ञात पीड़ित की आंखों को साफ करने के लिए पानी का यूज किया.

जेल में जाने के बाद फिर रिहा कर दिया गया

बताया जा रहा है कि घटना के समय रे एलन शराब के नशे में थे. जेल रिकॉर्ड के अनुसार, गिरफ्तारी के बाद रे एलन पर घरेलू मारपीट का आरोप लगाया गया. उसे पिनेलस काउंटी जेल में हिरासत में ले लिया गया. हालांकि, उसे 4 दिसंबर को रिहा कर दिया गया. हालांकि, सर्किट कोर्ट के एक न्यायाधीश ने एक आदेश जारी कर उन्हें अपने बड़े भाई से संपर्क करने पर रोक लगा दी. 

Trending news