2 सेकंड में बदला खेल, कुत्ते ने लड़के को दी जोरदार पटखनी
Advertisement

2 सेकंड में बदला खेल, कुत्ते ने लड़के को दी जोरदार पटखनी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक कुत्ते का मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Dog Video) में एक बच्चे को फुटबॉल (Football) खेलता हुआ देखकर कुत्ता लड़के को ही किक मार देता है. आप भी देखिए 2 सेकंड का मजेदार वीडियो (Funny Video).

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कुत्तों को इंसानों को सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है. उन्हें काफी क्विक लर्नर (Quick Learner) यानी जल्दी सीखने वाला भी माना जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इंसानों और कुत्तों की परफेक्ट बॉन्डिंग (Dog Man Relationship) दर्शाने वाले कई वीडियो (Dog Video) नजर आ जाते हैं. इन वीडियोज को देखकर कभी बहुत हंसी आती है तो कभी यकीन करना मुश्किल होता है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते का कमाल का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. यह वीडियो गजब फनी (Funny Video) है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कुत्ते का वीडियो
  2. 2 सेकंड में लड़के को मारी जोरदार किक
  3. हजारों लोग हंस-हंस कर हुए लोट-पोट

लड़के ने फुटबॉल को दी किक

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Funny Viral Video) हुआ है. इस वीडियो में एक बच्चा रात में फुटबॉल (Football) खेल रहा है. वह फुटबॉल पर किक (Football Kick) मारता है और बॉल काफी दूर तक उछल जाती है. आमतौर पर किसी गेम में जीत जाने पर बच्चे उसकी खुशी मनाते हैं लेकिन इस वीडियो में यहीं पर एक ट्विस्ट आ गया था. यह वीडियो (Funny Video) देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है.

कुत्ते ने लड़के को कराई हवा की सैर

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में मजेदार मोड़ तब आता है, जब वहां ग्राउंड में मौजूद कुत्ता लड़के को कॉपी कर उसे ही हवा में उड़ा देता है. तो हुआ न कुत्ता एक क्विक लर्नर? उसने लड़के से सीखकर उसे ही फुटबॉल की तरह किक कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter Search) पर यह वीडियो Fred Schultz नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- यमराज से कम नहीं है ये सांप, इसके काटने के कुछ ही देर में हो जाती है इंसान की मौत

2 सेकंड में हुआ कमाल

यह मजेदार वीडियो (Funny Video) सिर्फ 2 सेकंड का है. अब तक इसे 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी इस वीडियो (Dog Video) को देखकर कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कुत्ते ने कितनी जल्दी और कितना सही सीखा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news