Funny Video: फेरों के अच्छे शॉट के लिए Photographer ने किया कमाल, देखिए मजेदार Wedding Video
Advertisement
trendingNow1949104

Funny Video: फेरों के अच्छे शॉट के लिए Photographer ने किया कमाल, देखिए मजेदार Wedding Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फनी वीडियो (Funny Video) में फोटोग्राफर ने फेरों की रस्म में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के आगे-आगे चलकर शादी के बेस्ट शॉट कैप्चर किए.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के अजब-गजब वीडियो (Wedding Weird Video) देखने को मिलते रहते हैं. कुछ बहुत फनी (Funny Video) होते हैं तो कुछ हैरानी भरे. कुछ हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं तो कुछ हमारी सोच बदल देते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वेडिंग वीडियो (Wedding Video) वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप फोटोग्राफर (Photographer) के टैलेंट की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

  1. फेरों में दूल्हा-दुल्हन के आगे चले 3 लोग
  2. बेस्ट शॉट के लिए सेट किया गजब एंगल
  3. सोशल मीडिया पर छाया वेडिंग वीडियो

फेरों की रस्म में शामिल हुए कई लोग

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक बहुत मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है. यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के फेरों की रस्म के वक्त बनाया गया है. इस वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन के साथ ही वेडिंग फोटोग्राफर भी फेरे ले रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कैसे हो सकता है. फेरे तो सिर्फ दूल्हा-दुल्हन लेते हैं. दरअसल, दूल्हा-दुल्हन के बेस्ट शॉट के लिए फोटोग्राफर को भी उनके साथ फेरे लेने पड़े. वीडियो देखकर आपको समझ में आ जाएगा.

जमीन पर लेटकर लिया शॉट

इस वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे हैं. उनके आगे-आगे मास्क पहने हुए 2 लोग कैमरा पकड़े एक शख्स को गद्दे पर लिटाकर घसीट रहे हैं. दरअसल, ऐसा दूल्हा-दुल्हन के फ्रंट शॉट (Front Shoot) के लिए किया गया था. फोटोग्राफर और उसकी टीम को उम्मीद रही होगी कि ऐसे फेरों के वक्त दूल्हा-दुल्हन को बेहतर तरीके से कवर किया जा सकेगा.

यह भी पढ़ें- दूल्हे ने मंडप के नीचे खोला ऑफिस, देखने लायक है दुल्हन का रिएक्शन

लोगों ने की क्रिएटिविटी की तारीफ

इस वीडियो पर लोग फोटोग्राफर और उसकी टीम की क्रिएटिविटी और लगन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग उसे 'फोटोग्राफर ऑफ द ईयर' (Photographer Of The Year) बता रहे हैं तो कुछ मजाक में वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर (Wildlife Photographer) भी कह रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news