Trending Video: पति ने कर दिया मजाक, फिर पत्नी ने जो किया जानकर नहीं होगा यकीन
Advertisement

Trending Video: पति ने कर दिया मजाक, फिर पत्नी ने जो किया जानकर नहीं होगा यकीन

Social Media Viral Video: इंस्टाग्राम पर हर रोज ऐसे कई वीडियोज वायरल होते हैं जिन्हें देखकर अपनी हंसी को रोक पाना वाकई में बहुत मुश्किल होता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रहा है, जिसमें पति का मजाक उसी पर काफी भारी पड़ सकता था.

प्रतीकात्मक फोटो

Comedy Video On Instagram: आपने भी पति-पत्नी के बीच में हुए झगड़ों के बारे में सुना होगा. कुछ लोगों ने तो इन झगड़ों (Fights) का खामियाजा भी भुगता होगा. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर बहुत से लोग और खासकर कई पति कनेक्ट कर पा रहे हैं. इस वीडियो में एक औरत को गोलगप्पे के ठेले पर ढेर सारे गोलगप्पे खाते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ इसका पति भी शांति से खड़ा हुआ है. लेकिन जैसे ही पति अपनी जुबान खोलता है, सभी लोग हैरान रह जाते हैं. पति कुछ ऐसा कह देता है जिसके बाद किसी भी पल उसकी शामत आ सकती थी.

पति ने की जबरदस्त टिप्पणी

पत्नी गोलगप्पे खाने के बाद स्टॉल (Stall) पर खड़े शख्स से पंजाबी में कहती है कि क्या मैं दस और गोलगप्पे भी खा सकती हूं. इस पर पति की चुप्पी टूटती है और वो कुछ ऐसा कह देता है कि पत्नी (Wife) की आंखें चढ़ जाती हैं. पति कहता है कि खा ले नागिन, खा ले नागिन. ये सुनने के बाद पति (Husband) के साथ क्या हुआ वो जानने के लिए पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HOOLIGANS JATT (@lafaz_meet)

बाल-बाल बचा पति

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद पत्नी ने ऊंची आवाज में पूछा कि नागिन (Nagin) किसको कहा. इस पर पति पलट गया और कहने लगा कि मैंने तो कहा था कि ना गिन, जितने मर्जी खा ले. पति की ये बात सुनकर पत्नी कुछ शांत होती है और फिर से गोलगप्पे (Golgappa) खाने में व्यस्त हो जाती है. इस मजेदार वीडियो पर कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. 

वीडियो ने खूब हंसाया

इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, हंसते-हंसते लोटपोट हो जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई यूजर्स पति का मजाक भी बनाते दिखाई दिए. कुछ लोगों ने पति के सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) की तारीफ भी की. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news