दूल्हे ने की ऐसी हरकत, गुस्साकर दुल्हन मंडप से भागी, बाराती देखते रह गए ड्रामा
Advertisement

दूल्हे ने की ऐसी हरकत, गुस्साकर दुल्हन मंडप से भागी, बाराती देखते रह गए ड्रामा

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन अचानक मंडप से उठकर भागने लगती है तो दूल्हा हैरान हो जाता है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दूल्हे ने की ऐसी हरकत, गुस्साकर दुल्हन मंडप से भागी, बाराती देखते रह गए ड्रामा

Wedding News: शादी के दौरान कई बार दुल्हन (Bride Video) अपने पार्टनर संग मस्ती-मजाक करने को सोचती है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब दुल्हन ने मंडप में कुछ ऐसा मजाक (Funny Video) कर दिया, जिससे दूल्हे का पूरा परिवार सोच में पड़ गया. इतना ही नहीं, दुल्हन की हरकत देखकर दूल्हा हैरान हो गया और खड़ा-खड़ा घूरता ही रह गया. हालांकि, दुल्हन ने जब सरप्राइज दिया तो दूल्हा सोच में पड़ गया.

  1. मंडप से उठकर भागी दुल्हन
  2. देखकर दूल्हे के उड़ गए होश
  3. वीडियो इंटरनेट हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: पापा दिखा रहे थे ऐसा टैलेंट, अचानक कैमरे के सामने आया बेटा तो मारा जोरदार थप्पड़- देखें मजेदार Video

 

मंडप से उठकर भागी दुल्हन

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले एक वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हुए होते हैं और तभी मंगलसूत्र की रस्म आती है. इस दौरान जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया के गले में मंगलसूत्र डालने लगता है तो वह उठकर मंडप से भागने लगती है. यह देखकर दूल्हा बेहद हैरान हो जाता है और वहां खड़े मेहमान के होश उड़ जाते हैं. हालांकि, दुल्हन ने यह सब एक प्रैंक के तहत किया. मंडप से कुछ दूर जाने के बाद दुल्हन रुक जाती है और फिर हंसते हुए वापस आने लगती है. शादी में दुल्हन को पीठ पर बैठाकर अजीबोगरीब डांस करने लगा दूल्हा, फिर हुआ ऐसा 'भयंकर' हादसा

 

 

 

देखकर दूल्हे के उड़ गए होश

दुल्हन जब वापस आई तो दूल्हे के चेहरे पर मुस्कान आ गई. दूल्हे को लगा कि दुल्हन मंडप से उठकर भाग गई और इस दौरान मौजूद मेहमानों का चेहरा देखने लायक था. प्रैंक वीडियो को देखने के बाद किसी के भी दिमाग की बत्ती गुल हो जाए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर निरंजन महापात्रा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news