शादी में दुल्हन को पीठ पर बैठाकर अजीबोगरीब डांस करने लगा दूल्हा, फिर हुआ ऐसा 'भयंकर' हादसा
Advertisement

शादी में दुल्हन को पीठ पर बैठाकर अजीबोगरीब डांस करने लगा दूल्हा, फिर हुआ ऐसा 'भयंकर' हादसा

दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन अपने मेहमानों के सामने डांस करते हुए गिर जाते हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

शादी में दुल्हन को पीठ पर बैठाकर अजीबोगरीब डांस करने लगा दूल्हा, फिर हुआ ऐसा 'भयंकर' हादसा

Wedding Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों दूल्हा और दुल्हन के हजारों वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. शादियों के सीजन में लोग तरह-तरह के वीडियो अपलोड कर देते हैं और उन्हें देखने के लिए इंटरनेट पर लोगों की बाढ़ आ जाती है. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विदेशी दूल्हा-दुल्हन को मेहमानों के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है. जी हां, शादी में आए मेहमान उनपर हंस रहे होते हैं.

  1. बैलेंस बिगड़ते ही स्टेज के बाहर जाकर गिरे
  2. गिरने के बाद फिर उठे और करने लगे डांस
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह भी पढ़ें: पापा दिखा रहे थे ऐसा टैलेंट, अचानक कैमरे के सामने आया बेटा तो मारा जोरदार थप्पड़- देखें मजेदार Video

मेहमानों के सामने ग्रैंड एंट्री लेना चाहते थे दूल्हा-दुल्हन

दूल्हा और दुल्हन अपने मेहमानों के सामने ग्रैंड एंट्री लेना चाहते थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह एंट्री उनके लिए एक मजाक बन जाएगा. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा और दुल्हन अपने मेहमानों के सामने डांस फ्लोर पर जैसे ही एंट्री लेते हैं तो लोग उन्हें निहारने लगते हैं.

बैलेंस बिगड़ते ही स्टेज के बाहर जाकर गिरे

दुल्हन पहले उछल-उछल कर डांस कर रही होती है और छलांग लगाकर अपने दूल्हे के पीठ पर बैठ जाती है. दूल्हा भी बेहद भी उत्साहित दिखाई दे रहा होता है. दूल्हा जैसे ही दुल्हन को पीठ पर बैठाकर डांस करने लगता है तो उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और कुछ ही सेकंड में वह डांस फ्लोर के बाहर जाकर मुंह के बल गिर पड़ता है.

यह भी पढ़ें: जीजू की एंट्री पर साली ने किया ऐसा धांसू वेलकम, कार से उतरते ही किया कुछ ऐसा- देखें Video

गिरने के बाद फिर उठे और करने लगे डांस

इसके बाद वहां मौजूद मेहमान उनपर जोर-जोर से हंसने लगते हैं. सबसे अच्छी बात यह थी कि इस वक्त दूल्हा-दुल्हन शर्मिंदा तो हुए लेकिन उन्होंने किसी को पता नहीं चलने दिया और तुरंत खड़े होकर दोनों ही हंसते हुए डांस करने लगे. वीडियो बनाने वाली एक महिला शख्स भी इस वीडियो को रिकॉर्ड करते वक्त हंस रही थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surprise Love Storie (@surprizhikayeler)

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सरप्राइज लव स्टोरीज नाम के अकाउंट द्वारा इसे शेयर किया गया है. 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया, जबकि सैकड़ों यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news