जर्मन बहूरानी ने पहली बार बनाया चना मसाला-रोटी, लोग बोले- भाभीजी के हाथ में जादू है
Advertisement
trendingNow11861009

जर्मन बहूरानी ने पहली बार बनाया चना मसाला-रोटी, लोग बोले- भाभीजी के हाथ में जादू है

German Bahu Viral Video: अक्सर हम भारतीय महिलाओं को अपने घरों में करते देखा है, लेकिन भारतीय ट्रेडिशन के बारे में ज्यादा नहीं जानते हुए भी इस विदेशी महिला ने टेस्टी चना मसाला और रोटी बना डाली, जिसे देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ जाएगा.

 

जर्मन बहूरानी ने पहली बार बनाया चना मसाला-रोटी, लोग बोले- भाभीजी के हाथ में जादू है

German Bahu Viral Video: भारतीय खाना बनाती एक जर्मन महिला का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. अब आप जानना चाहते होंगे कि इसके पीछे की क्या वजह है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है. दरअसल, जर्मन बहूरानी ने अपने घर में पहली बार चना मसाला (चना करी) और बिल्कुल फूली हुई रोटियां पकाई. हालांकि, यह अक्सर हम भारतीय महिलाओं को अपने घरों में करते देखा है, लेकिन भारतीय ट्रेडिशन के बारे में ज्यादा नहीं जानते हुए भी इस विदेशी महिला ने टेस्टी चना मसाला और रोटी बना डाली, जिसे देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ जाएगा.

विदेशी बहू ने बनाए टेस्टी चना मसाला-रोटी

इंस्टाग्राम हैंडल @we_coffeemilkfamily पर शेयर किए गए वीडियो को देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए. इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरे पति भारत के अमृतसर से हैं. और उनका धन्यवाद, मैंने भारतीय खाना बनाना सीखा. कुछ लोग इसे विदेशी संस्कृति से खाना पकाना एक बोझ के रूप में देखेंगे. मेरे लिए, यह मेरा जुनून बन गया है!” वीडियो की शुरुआत में एक टेक्स्ट दिखता है जिसमें लिखा है, "जब आपका पति अपने लंचबॉक्स में केवल भारतीय डिश खाना पसंद करता है." इसके बाद वीडियो एंड्रिया के खाना पकाने के कौशल को दिखाता है क्योंकि वह चना करी और रोटी तैयार करती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monty & Andrea (@we_coffeemilkfamily)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

वह चना मसाला पकाने के लिए भारतीय मसालों का कुशलतापूर्वक यूज करती हैं और साथ ही रोटी बनाने के लिए आटा भी गूंधती हैं. अंत में, वह रोटियों को सिल्वर फॉयल पेपर में और चना करी को स्टील के कंटेनर में पैक करती है. इंस्टाग्राम रील छह दिन पहले शेयर की गई थी. अब तक लगभग चार मिलियन लोग इसे देख चुके हैं और अभी भी संख्या बढ़ रही है. इसके अतिरिक्त, पोस्ट को कई कमेंट मिले. एक व्यक्ति ने लिखा, “एक भारतीय होने के नाते मेरी रोटी कभी भी फूली नहीं थी. मुझे शर्म आनी चाहिए." एक अन्य ने कहा, “मेरे पति भी वहीं से हैं! मैं खाना बनाना सीख रही हूं.”

Trending news