Viral Video: गिलगिट-बाल्टिस्तान में घुंघराले बाल वाली लड़की ने गाया ऐसा गाना, भारत का हर शख्स हुई दीवाना
Advertisement

Viral Video: गिलगिट-बाल्टिस्तान में घुंघराले बाल वाली लड़की ने गाया ऐसा गाना, भारत का हर शख्स हुई दीवाना

Gilgit Baltistan Girl Singing: पहाड़ की किसी वादियों के बीच लड़की ने सुरीली आवाज में मशहूर सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) का पॉपुलर सॉन्ग 'इन आंखों की मस्ती...' गाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

Viral Video: गिलगिट-बाल्टिस्तान में घुंघराले बाल वाली लड़की ने गाया ऐसा गाना, भारत का हर शख्स हुई दीवाना

Gilgit Baltistan Girl: इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जो किसी के चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं. हमारे पास आपको ऐसा करने के लिए और आपके दिल को थोड़ा पिघलाने के लिए एकदम सही क्लिप है. गिलगिट-बाल्टिस्तान (Gilgit Baltistan) की एक लड़की (Viral Girl) ने बॉलीवुड का ऐसा गाना गाया, जिसे सुनकर लाखों भारतीय उसके दीवाने हो गए. पहाड़ की किसी वादियों के बीच लड़की ने सुरीली आवाज में मशहूर सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) का पॉपुलर सॉन्ग 'इन आंखों की मस्ती...' गाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

घुंघराले बाल वाली लड़की ने सुरीली आवाज में गाया गाना

इंटरनेट पर वीडियो सामने आने के बाद लोग जब लोगों ने लड़की की आवाज सुनी तो तारीफ किए बिना रह नहीं सके. घुंघराले बाल में एक लड़की ने अपनी आवाज में ऐसा गाना गाया, जिसे सुनकर लोग दीवाने हो गए. वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ऑल गिलगिट नाम के एक हैंडल ने पोस्ट किया गया. छोटी क्लिप में, घुंघराले बालों वाली एक प्यारी लड़की को 1964 की फिल्म 'उमराव जान' के गाने को गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है. उसकी सुरीली आवाज से आपकी आत्मा शांत हो जाएगी और आपकी उदासी दूर हो जाएगी, इसमें कोई संदेह नहीं है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "शुद्ध स्वर वाली पहाड़ों की एक लड़की."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by All Gilgit (@allgilgit)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया. नेटिजन्स उसकी सुरीली आवाज से पूरी तरह प्रभावित हुए और कमेंट बॉक्स में अपने बढ़िया विचार शेयर किए. इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने कहा, "लड़की की आवाज बहुत अच्छी है. क्या कोई उसके बारे में कोई जानकारी दे सकता है?" एक अन्य यूजर ने कहा, "शानदार. अद्भुत. क्या सुरीली आवाज है." एक तीसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "खूबसूरत आवाज. ढेर सारा प्यार." एक चौथे शख्स ने कहा, "सुरीली आवाज और उसके घुंघराले बाल." कई अन्य लोगों ने दिल और आग वाले इमोजी का यूज करते हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया दी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news