Pakistani लड़की से भी ज्यादा मस्त डांस करके इंटरनेट पर छाई बच्ची, सड़क किनारे कुछ यूं बनाया Video
Advertisement
trendingNow11473968

Pakistani लड़की से भी ज्यादा मस्त डांस करके इंटरनेट पर छाई बच्ची, सड़क किनारे कुछ यूं बनाया Video

Girl Dance Video: इंटरनेट पर स्क्रॉल करने के आदी हैं तो आपने 'मेरा दिल ये पुकारे' सॉन्ग तो जरूर सुना होगा. जब से यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर छाया है, सभी लोग इसे कॉपी करने की कोशिश में लगे हुए हैं. इस गाने ने इंटरनेट यूजर्स को अपना दीवाना बनाकर रखा हुआ है.

 

Pakistani लड़की से भी ज्यादा मस्त डांस करके इंटरनेट पर छाई बच्ची, सड़क किनारे कुछ यूं बनाया Video

Pakistani Girl Ayesha: इंटरनेट पर स्क्रॉल करने के आदी हैं तो आपने 'मेरा दिल ये पुकारे' सॉन्ग तो जरूर सुना होगा. जब से यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर छाया है, सभी लोग इसे कॉपी करने की कोशिश में लगे हुए हैं. इस गाने ने इंटरनेट यूजर्स को अपना दीवाना बनाकर रखा हुआ है. बताते चले कि पाकिस्तानी लड़की का डांस करने का एक वीडियो सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया. अब इस पॉपुलर गाने को नए तरीके से परफॉर्म करने वाले लोगों के वीडियो से सोशल मीडिया भर चुका है. फ्रांस की सड़क पर इस पॉपुलर गाने पर डांस करती एक छोटी बच्ची का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पाकिस्तानी गर्ल आयशा को किया कॉपी

अपने इस वायरल वीडियो में छोटी बच्ची रैना को पाकिस्तानी लड़की आयशा के डांस स्टेप्स की कॉपी करते देखा जा सकता है. यह वीडियो वायरल तेजी से इंटरनेट पर हो गया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से काफी वाहवाही हो रही है. वीडियो को 'रैना रॉकस्टार' नाम से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और साथ में कैप्शन लिखा - 'इस सुपर ट्रेंडिंग गाने पर डांस.' वीडियो शेयर किए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 3000 लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस पोस्ट पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raena (@raena_rockstar)

 

लोगों ने वीडियो देखने के बाद दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को पाकिस्तानी लड़की आयशा ने भी शेयर किया था, जो शादी में लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे' पर परफॉर्म करने के अपने वीडियो के वायरल होने के बाद लोकप्रिय हो गई थीं. इंटरनेट यूजर्स ने छोटी बच्ची के प्रयासों की खूब सराहना की और उसके परफॉर्मेंस को देखकर जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा वर्जन है ये तो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओरिजनल वीडियो से ज्यादा अच्छा वीडियो हैं.' बॉलीवुड आइकन माधुरी दीक्षित ने भी हाल ही में लता मंगेशकर के वायरल गाने पर वीडियो को रीक्रिएट किया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news