Brother Sister Wedding: लड़की ने अपने 'भाई' से कर ली शादी, माता-पिता को ऐसे किया राजी
Advertisement

Brother Sister Wedding: लड़की ने अपने 'भाई' से कर ली शादी, माता-पिता को ऐसे किया राजी

Viral Wedding: इन दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कंफ्यूज नजर आए. लेकिन जब सच्चाई का पता चला तो पूरा मामला समझ आया. इन दोनों कपल को खूब समर्थन मिल रहा है और लोग इसे सही फैसला बता रहे हैं.

Brother Sister Wedding: लड़की ने अपने 'भाई' से कर ली शादी, माता-पिता को ऐसे किया राजी

Girl Marriage With Her Step Brother: शादी की तमाम कहानियां और मामले वायरल हो जाते हैं. कई बार दूल्हा या दुल्हन अपनी फनी करतूतों के चलते फेमस हो जाते हैं तो कई बार उनके दोस्त या परिवार वाले वायरल हो जाते हैं. लेकिन एक बेहद ही अलग मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने भाई से ही शादी रचा ली. यह लड़की का सौतेला भाई है. इस शादी के लिए दोनों ने अपने माता पिता को कैसे राजी किया इसकी भी कहानी दिलचस्प है.

यह दोनों सौतेले भाई बहन हैं!
दरअसल, यह मामला फिनलैंड के एक शहर का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़के का नाम मटिल्डा है और लड़की का नाम सामुली है. यह दोनों सौतेले भाई बहन हैं. लेकिन खास बात यह है कि जब लड़के की मां और लड़की के पिता ने तीन साल पहले आपस में शादी की तो उसके पहले से ही यह दोनों एक दूसरे को जानते थे और दोनों रिलेशन में थे. 

लड़का-लड़की पहले से कपल थे
रिपोर्ट्स में बताया गया कि लड़के की मां की एक जन्मदिन पार्टी में दोनों की मुलाकत हुई थी. उस समय इनके माता पिता भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद जब माता पिता ने शादी की तो इन दोनों ने भी अपनी शादी के लिए उन्हें मना लिया. उन दोनों को कोई खास दिक्कत नहीं हुई और तुरंत हां कह दिया. क्योंकि लड़का और लड़की पहले से ही कपल थे, बाद में सौतेले भाई बहन बने थे.

फिलहाल अब दोनों ने शादी कर ली है और अपने खुश जीवन बिता रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके माता पिता ने कहा कि यह अच्छा है कि दोनों एक साथ रहें क्योंकि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं. फिलहाल यह शादी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news