हॉस्टल के बाथरूम में नहाते वक्त लड़की ने की ऐसी हरकत! बाद में मांगनी पड़ी माफी
Advertisement

हॉस्टल के बाथरूम में नहाते वक्त लड़की ने की ऐसी हरकत! बाद में मांगनी पड़ी माफी

Trending News: एक लड़की ने बाथरूम में ऐसी हरकत की, जिसके बाद उसे माफी मांगना पड़ा. केरल के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में एक महिला छात्रा का फोन वार्डन द्वारा कथित तौर पर नहाते समय संगीत सुनने के लिए जब्त कर लिया गया था.

 

हॉस्टल के बाथरूम में नहाते वक्त लड़की ने की ऐसी हरकत! बाद में मांगनी पड़ी माफी

Kerala Student Apology Letter: एक लड़की ने बाथरूम में ऐसी हरकत की, जिसके बाद उसे माफी मांगना पड़ा. केरल के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में एक महिला छात्रा का फोन वार्डन द्वारा कथित तौर पर नहाते समय संगीत सुनने के लिए जब्त कर लिया गया था. हालांकि, बाद में उसने माफी भी मांगी लेकिन उससे पहले काफी बवाल हो चुका था. इस घटना के बारे में एक यूजर ने रेडिट पर पोस्ट लिखकर बताया. अमल ज्योति कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग की छात्रा को अपना फोन वापस पाने के लिए वार्डन को माफीनामा लिखना पड़ा. रेडिट यूजर @bheemanreghu ने माफीनामे की तस्वीर और लेटर को पकड़े हुए छात्र की भी तस्वीर शेयर की.

बाथरूम में नहाते वक्त संगीत सुनने पर बवाल

लड़की ने लेटर में लिखा, "मैं नहाते समय अपने फोन में गाने सुनने के लिए ईमानदारी से माफी मांगती हूं और ऐसा दोबारा नहीं होगा. मैं आपसे मेरा फोन वापस करने का अनुरोध करती हूं क्योंकि मेरे पास महत्वपूर्ण काम है और प्रोजेक्ट को पूरा करना है." यह लेटर पिछले साल अक्टूबर का है. रेडिट पोस्ट के कैप्शन में कहा, "संगीत सुनने के लिए एक माफी पत्र - अमल ज्योति कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग." पोस्ट नेटिजन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया. कई लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि यह तो तानाशाही है. 

 

An apology letter for listening to music - Amal Jyothi College of Engineering
by u/bheemanreghu in Kerala

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “यह तो बिल्कुल तानाशाही रवैया है. क्या कोई नहाते वक्त अपने मन से गाना भी नहीं गा सकता. इस छोटी सी बात को इतना बड़ा बनाने की जरूरत नहीं है. इस हरकत के लिए सिर्फ चेतावनी भी दे जा सकती थी." एक अन्य ने लिखा, “कम से कम आप संगीत सुन रहे थे. इसमें क्या गलत है. मुझे तो रात 8 या 9 बजे के आसपास शौचालय का यूज करने पर जुर्माना लगा था, क्योंकि यह पढ़ाई का समय था." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "लड़की को अपना फोन चाहिए था, इस वजह से उसने अपनी गलती मानकर निपटारा किया होगा."

Trending news