Google ने 'बहुत जगह है, नहीं जगह है' Meme पर बनाया मजेदार Video, देखकर हंसी नहीं कर पाएंगे कंट्रोल
Advertisement
trendingNow11258640

Google ने 'बहुत जगह है, नहीं जगह है' Meme पर बनाया मजेदार Video, देखकर हंसी नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

Google India Meme: Google ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है. बस में सीट के लिए आपस में झगड़ते हुए दो बुजुर्गों की वायरल क्लिप के ऑडियो ट्रैक का यूज करते हुए Google इंडिया ने दो टैब के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

 

Google ने 'बहुत जगह है, नहीं जगह है' Meme पर बनाया मजेदार Video, देखकर हंसी नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं - वे जो एक ब्राउजर टैब के साथ काम करते हैं और दूसरे जो इतने सारे टैब के साथ काम करते हैं कि सिस्टम हैंग हो जाता है या स्लो हो जाता है. बहुत अधिक टैब यूज करने वाले लोगों को गूगल इंडिया (Google India) ने अपने अंदाज में ट्रोल किया है. Google ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है. बस में सीट के लिए आपस में झगड़ते हुए दो बुजुर्गों की वायरल क्लिप के ऑडियो ट्रैक का यूज करते हुए Google इंडिया ने दो टैब के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को में दो टैब देखे जा सकते हैं जिसमें लिखा है, 'बहुत जगह है, नहीं जगह है.' इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आप किस टीम में हैं?'

गूगल इंडिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो गया है. गूगल ने जैसे ही पूछा कि आप किस टीम में हैं तो लोग अपनी-अपनी राय देने लगे. कुछ लोगों ने कहा कि हम बहुत जगह है वाले टीम में हैं तो कुछ ने कहा कि हम तो नहीं जगह है वाले टीम में शामिल होंगे. वायरल हुए ओरिजनल वीडियो में दो बूढ़े आदमी एक सीट पर जगह के लिए लड़ रहे हैं, जिसमें एक बुजुर्ग बार-बार बोल रहा है, 'बहुत जगह है.' जबकि दूसरे तरफ बैठे बुजुर्ग यही कह रह रहे हैं कि सीट पर 'नहीं जगह है'. इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया था और अपने-अपने तरीके से कैप्शन दिया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Google India (@googleindia)

मुंबई पुलिस और स्विगी ने भी शेयर किया 

मुंबई पुलिस ने भी एक महत्वपूर्ण ट्रैफिक एडवाइजरी के साथ वीडियो को शेयर किया था, भले ही वह मजाकिया अंदाज में हो. कैप्शन में पुलिस विभाग ने कहा, 'दोपहिया वाहन पर किसी तीसरे व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं है.' इतना ही नहीं, फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (Swiggy) ने वायरल वीडियो (Viral Video) के ऑडियो ट्रैक का इस्तेमाल करके यह दिखाया कि प्लेट में हमेशा अधिक जगह होती है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swiggy (@swiggyindia)

 

ट्विटर पर भी कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो को शेयर करके मजाक उड़ाया था. चलिए अब आप वीडियो देखिए और बताइए कि आपको कौन सा वीडियो पसंद आया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news