खाने की देरी होने पर गुस्साए दूल्हे ने किया ऐसा काम, वजह जानकर आप भी झल्ला उठेंगे
Advertisement

खाने की देरी होने पर गुस्साए दूल्हे ने किया ऐसा काम, वजह जानकर आप भी झल्ला उठेंगे

Angry Groom News: दूल्हे के पिता ने दुल्हन के परिवार को खाना के खर्च के साथ-साथ बाइक और दूल्हे को मिले अन्य सभी उपहारों का भुगतान किया. दुल्हन की मां ने अब दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ कस्बा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

खाने की देरी होने पर गुस्साए दूल्हे ने किया ऐसा काम, वजह जानकर आप भी झल्ला उठेंगे

Wedding News: हमने मूर्खतापूर्ण वजहों से दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) की शादी को कैंसिल करने की अजीबोगरीब कहानियां सुनी हैं. ऐसी ही एक घटना बिहार के पूर्णिया से सामने आई है जहां एक दूल्हे ने अपने परिवार के सदस्यों को देर से खाना परोसने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना पूर्णिया के मोहनी पंचायत के बटौना गांव के ईश्वरी टोला में हुई.

  1. टाइम पर बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचा दूल्हा
  2. खाने की देरी की वजह से गुस्साया दूल्हा भागा
  3. पहले भी हो चुका है कुछ ऐसा ही एक मामला

टाइम पर बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचा दूल्हा

गौरतलब है कि अमरी कुकरौं निवासी दूल्हा राजकुमार उरांव (Rajkumar Oraon) अपनी बारात लेकर तय समय पर विवाह स्थल पर पहुंचा. चूंकि शादी की रस्में चल रही थीं, इसलिए दूल्हे के परिवार के सदस्यों को खिलाने में देरी हो रही थी. इससे दूल्हे के पिता इतने चिढ़ गए कि उन्होंने शादी समारोह (Wedding Venue) में जाने से इनकार कर दिया और बारात लेकर लौटने का फैसला किया.

खाने की देरी की वजह से गुस्साया दूल्हा भागा

इसके बाद स्थानीय लोगों और पंचायत ने मामले में हस्तक्षेप किया और दोनों पक्षों के बीच मामले को सुलझाने का प्रयास किया. हालांकि, तब तक दूल्हा वहां से भाग चुका था और शादी को कैंसिल करना पड़ा. इस बीच, दूल्हे के पिता ने दुल्हन के परिवार को खाना के खर्च के साथ-साथ बाइक और दूल्हे को मिले अन्य सभी उपहारों का भुगतान किया. दुल्हन की मां ने अब दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ कस्बा थाने में शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच की जा रही है.

पहले भी हो चुका है कुछ ऐसा ही एक मामला

पिछले साल इसी तरह की एक घटना में, सुकिंडा में एक दूल्हे ने शादी की रस्में शुरू होने से कुछ समय पहले ही अपनी शादी कैंसिल कर दी थी. 27 वर्षीय दूल्हा दुल्हन के परिवार द्वारा दावत में अपने परिजनों के मटन परोसने में विफल रहने पर गुस्साया हुआ था. घर लौटने से पहले उसने दूसरी महिला से शादी कर ली. ऐसी अजीबगरीब किस्से आए दिन सुनने को मिलते रहते हैं.

Trending news