Viral Dance At Wedding: दूल्हे ने दुल्हन को पंखे की तरह घुमाया, चक्कर खाकर शादी के स्टेज पर गिरी लड़की
Advertisement
trendingNow11791383

Viral Dance At Wedding: दूल्हे ने दुल्हन को पंखे की तरह घुमाया, चक्कर खाकर शादी के स्टेज पर गिरी लड़की

Bride and Groom Dance: अपनी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को कुछ इस तरह घुमाया की वो चक्कर खाकर स्टेज पर ही गिर गई. महफिल में मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

फाइल फोटो

Viral Dance At Wedding: आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. अपने यूनिक कंटेंट की वजह से यह वीडियो यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं और इसके बाद इन वीडियोस पर यूजर्स के झमाझम रिएक्शन आते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने दुल्हन को कुछ इस तरह नचाया की वो चक्कर खाकर स्टेज पर ही गिर गई. उस महफिल में मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया डाल दिया, जिसके बाद यह वायरल होने लगा.

क्या है पूरा मामला?

इंस्टाग्राम पर @manu_choudhary_bmr61 नाम के अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें शादी का जबरदस्त माहौल बना हुआ है, वीडियो देखने के पता चलता है कि जयमाला हो चुकी है. इसके बाद बारी आती है, दूल्हा-दूल्हन के डांस की. डांस के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ जिसे ये कपल जीवन में कभी नहीं भूल पाएगा. वायरल वीडियो में दूल्हे की उंगली पकड़कर दुल्हन किसी पंखे की तरह घुमने लगी. इसके बाद अचानक से चक्कर खाकर स्टेज पर ही गिर गई. स्टेज पर चक्कर खाकर जैसे ही दुल्हन गिरी दूल्हा उसे उठाने के लिए तुरंत आगे बढ़ा लेकिन तभी दुल्हन के घर वाले आ गए और दुल्हन को उठाया गया.

 
 
 
 

 

 

ऐसा रहा सोशल मीडिया का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और 4000 से ज्यादा इस पर कमेंट आ चुके हैं. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा इतना ज्यादा घुमा दिया की चक्कर ही आ गया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इतना घुमाने का जरूरत ही नहीं था. एक और शख्स ने लिखा कि सही हुआ बेहोश हो गई वरना शक्तिमान बन जाती. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या अचार डालेगी ऐसे पति का? इस वीडियो पर कमेंट्स और लाइक का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Trending news