Wedding: भरी महफिल में दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दिया ऐसा, शर्म से लाल हो गई ब्राइड!
Advertisement

Wedding: भरी महफिल में दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दिया ऐसा, शर्म से लाल हो गई ब्राइड!

Bride Groom Video: आपने शादी में गले में वरमाला डालने वाली रस्म को जरूर देखा होगा. लेकिन आपको ऐसा माहौल तो हमेशा फिल्मों (Bollywood Movies) में ही देखने को मिल सकता है जैसा इस दूल्हे ने बनाया है.

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral Video: आपने कई तरह की शादियां अटेंड की होंगी, कुछ में आप केवल अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए गए होंगे तो कुछ में आपने एक्टिवली हिस्सा लिया होगा. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूसरी शादियों (Marriages) से कुछ अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. यहां पर वरमाला की रस्म (Ritual) अदा करने के लिए दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के सामने खड़े हुए हैं.

वरमाला पहनाने की रस्म

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दुल्हन (Bride) दूल्हे को वरमाला पहनाने के लिए परेशान कर रही है और मुस्कुरा रही है. ऐसे में दूल्हा पहले गुस्से में सोफे पर बैठ जाता है लेकिन फिर कुछ ऐसा करता है जिसे देखकर सभी मेहमान पीछे से हूटिंग (Hooting) करते नजर आते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दूल्हे ने ऐसे किया प्रपोज

दरअसल दूल्हा (Groom) दुल्हन के आगे घुटने टेक देता है जिसके कुछ ही सेकेंड के बाद दुल्हन भी शर्म से लाल होती दिखाई देती है. इसके बाद दुल्हन भी क्या करती, चुपचाप नीचे झुककर दूल्हे के हाथ से वरमाला (Varmala) पहन लेती है. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोग तो मस्ती-मजाक में दूल्हे को छेड़ते भी नजर आए. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. अब तक इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. दूल्हे का इस तरह से अपनी दुल्हन को मनाना कई लोगों (Social Media Users) का दिल जीत रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news