शादी में खाने का बर्तन पीट-पीटकर डांस करने लगे मेहमान, दूल्हे के पापा रह गए हैरान; देखें Video
Advertisement
trendingNow11481860

शादी में खाने का बर्तन पीट-पीटकर डांस करने लगे मेहमान, दूल्हे के पापा रह गए हैरान; देखें Video

Men Dancing At Wedding: एक शादी में मेहमानों द्वारा किए जाने वाले डांस को देखकर सोच में पड़ गए, क्योंकि डांस फ्लोर तो छोड़िए मेहमान खाने के स्टॉल से लेकर हर जगह नाचकर उधम मचा रहे थे.मेहमानों ने तो हाथ में बर्तन लेकर पीटना शुरू कर दिया.

 

शादी में खाने का बर्तन पीट-पीटकर डांस करने लगे मेहमान, दूल्हे के पापा रह गए हैरान; देखें Video

Wedding Video: किसी भी शादी में मेहमान खुशी का जश्न मनाने के लिए डांस करना पसंद करते हैं. डीजे फ्लोर पर मन पसंद गाने पर अपने डांसिंग मूव्स से लोगों को दीवाना कर देते हैं. कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपने अजीबोगरीब डांस के लिए मशहूर होते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जो शादी वाले डांस स्टेप्स से लोगों के बीच छा जाते हैं. एक शादी में मेहमानों द्वारा किए जाने वाले डांस को देखकर सोच में पड़ गए, क्योंकि डांस फ्लोर तो छोड़िए मेहमान खाने के स्टॉल से लेकर हर जगह नाचकर उधम मचा रहे थे. इतना ही नहीं, मेहमानों ने तो हाथ में बर्तन लेकर पीटना शुरू कर दिया और यह देखकर बाकी मेहमानों के होश फाख्ता हो गए. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

शादी में डिनर प्लेट-बर्तन पीटने लगे मेहमान

एक वेडिंग वेन्यू पर एक गाने पर डांस करते हुए मेहमानों के एक ग्रुप को कुर्सियों और खाली बर्तनों को पीटते हुए देखा जा सकता है. यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अंकित नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक छोटी क्लिप को शेयर किया, जिसे कुछ ही घंटों में हजारों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में कुछ मेहमान डिनर एरिया में बर्तनों को लेकर हाथ से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे एक एनर्जेटिक गाने पर डांस करते और खाली बर्तनों व कुर्सियों को पीटकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद आए ऐसे रिएक्शन

वायरल होने वाले इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'गर्ल्स- यहां ज्यादा इंस्ट्रूमेंट्स नहीं बज रहे हैं. मैं डांस नहीं करूंगी. इस बीच, बॉयज- (नीचे वीडियो के जरिए दिया गया जवाब)'. वीडियो कहां शूट किया गया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. इंटरनेट यूजर्स ने वीडियो को बेहद ही मजेदार पाया और फिर कमेंट बॉक्स में मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने व्यंग्य करते हुए लिखा कि कुछ ड्रिंक के बाद जनरेटर की आवाज पर लड़के भी डांस कर सकते हैं. वहीं दूसरे ने कहा कि लड़कों के ग्रुप ने दुल्हन पक्ष पर बिल बढ़ा दिया. एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'देसी वाइब ही अलग है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news