नाई की दुकान पर शख्स ने बोला- 'Kim Jong Un लुक चाहिए', फिर जो हुआ देखकर हंस पड़ेंगे आप- देखें मजेदार Video
Advertisement

नाई की दुकान पर शख्स ने बोला- 'Kim Jong Un लुक चाहिए', फिर जो हुआ देखकर हंस पड़ेंगे आप- देखें मजेदार Video

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

नाई की दुकान पर शख्स ने बोला- 'Kim Jong Un लुक चाहिए', फिर जो हुआ देखकर हंस पड़ेंगे आप- देखें मजेदार Video

नॉर्थ कोरिया (North Korea) के नेता किम जोंग-उन (Kim Jong Un) की तरह हेयरड्रेसर से अपने बालों को कटवाने के बाद एक शख्स का रिएक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. रेडिट पर शेयर की गई वीडियो क्लिप ने नेटिज़न्स को सचमुच हैरानी में छोड़ दिया. किम जोंग की तरह शख्स ने जब यूनिक हेयरस्टाइल करवाई तो खुद को आईने में देखकर हंसना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, शीशे में खुद को देखने के बाद खुद की हंसी नहीं रुक रही.

  1. किम जोंग उन की तरह करवाया हेयरकट
  2. खुद को देखकर जमकर ठहाके लगाने लगा शख्स
  3. रेडिट पर हजारों बार देखा गया वीडियो

किम जोंग उन की तरह करवाया हेयरकट

वायरल वीडियो क्लिप को 'किम जोंग उन स्टाइल हेयरकट' कैप्शन के साथ शेयर किया गया. क्लिप को मूल रूप से टिकटॉक पर शेयर किया गया और अब इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन मिल रहे हैं. 15 सेकंड के वीडियो क्लिप में, हम नॉर्थ कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग-उन से मिलते-जुलते अपने नए हेयरस्टाइल को देखकर कुर्सी पर बैठे और जोर से हंसते हुए शख्स को देख सकते हैं. इस दौरान उसके बगल में नाई खड़ा हुआ दिखाई दिया और वह अपनी हंसी को रोकने की कोशिश कर रहा है.

देखें Video-

 

खुद को देखकर जमकर ठहाके लगाने लगा शख्स

वीडियो को 48K से अधिक बार देखा जा चुका है और क्लिप को देखने के बाद नेटिज़न्स जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. दुकानदार और कस्मटर दोनों ही शीशे में देखने के बाद जमकर हंसते हुए दिखाई दिए. किम जोंग का लुक लेने वाला कस्टमर खुद को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाया. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'यार, इस लुक को हटा दो, ज्यादा अच्छे दिखोगे.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं चाहता हूं कि इस शख्स को किम जोंग उन की तरह तैयार होकर नॉर्थ कोरिया के लिए जाना चाहिए और बॉर्डर गार्ड को कन्फ्यूज करना चाहिए.' एक यूजर ने तो यह कहा, 'मुझे तो यह देखकर बेहद अच्छा लगा कि जितना कस्टमर एन्जॉय कर रहा, उतना हेयरस्टाइलिश भी इस लुक को देखकर मजे ले रहा है.'

Trending news