टॉमी के बजाय कह दिया 'कुत्ता', बस इतनी सी बात और शख्स ने पड़ोसी को खूब धोया
Advertisement

टॉमी के बजाय कह दिया 'कुत्ता', बस इतनी सी बात और शख्स ने पड़ोसी को खूब धोया

कुत्ते के हिंसक स्वभाव से परेशान होने पर इलाके के निवासी सुधीर ने अपने पड़ोसी से कुत्ते को जंजीर में बांधकर रखने के लिए कहा. इस सुझाव पर कुत्ते के मालिक को गुस्सा आ गया और...

फोटो साभार : इंडिया टुडे (वीडियो का स्क्रीनशॉट)

गुरुग्राम : कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं, जिनका भरोसा कर पाना मुमकिन नहीं होता. हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां कुत्ते की वजह से जमकर लड़ाई हो गई. कहा जाए तो यह बिल्कुल बचकानी लड़ाई थी, लेकिन मामले ने इतना बड़ा तूल पकड़ लिया कि पुलिस को बीच में आना पड़ गया. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, कुत्ते को 'टॉमी' न कहकर 'कुत्ता' बुलाने पर एक शख्स ने पड़ोसी परिवार के छह सदस्यों को पीटा.

  1. 'कुत्ता' कहा तो कर डाली पड़ोसी की पिटाई
  2. परिवार के कई सदस्यों को पीट डाला
  3. पड़ोसी ने पुलिस थाने में दर्ज की शिकायत

कुत्ते की वजह से कर डाली पड़ोसी की पिटाई

इंडिया टुडे की खबर की माने तो पीटने वाले शख्स ने महिला, बच्चों समेत पड़ोसी के आधे दर्जन लोगों से हाथापाई की. गुरुग्राम के साइबरसिटी इलाके स्थित ज्योति पार्क में यह घटना हुई. कुत्ते के हिंसक स्वभाव से परेशान होने पर इलाके के निवासी सुधीर ने अपने पड़ोसी से कुत्ते को जंजीर में बांधकर रखने के लिए कहा. इस सुझाव पर कुत्ते के मालिक को गुस्सा आ गया और उसने आरोप लगाया कि उसने कुत्ते को नाम से नहीं बुलाया और उसे कुत्ता कहा.

यह भी पढ़ें : लंगड़े कुत्ते के लिए शख्स ने यूं लगाया देसी जुगाड़, फिर झूमकर नाच उठा- देखें Video

पड़ोसी ने पुलिस थाने में दर्ज की शिकायत

इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि दोनों ही परिवारों के बीच जमकर लड़ाई हो गई. सुधीर के परिवार के मुताबिक, उनके घर के 6 सदस्यों को गंभीर चोट आई. मीडिया से बात करते हुए सुधीर ने कहा कि उन्होंने अपने पड़ोसी से कुत्ते को जंजीर रखने के लिए कहा था, क्योंकि यह उनके बच्चों काटने के लिए दौड़ाता था. सुधीर ने अपने पड़ोसी के खिलाफ गुरुग्राम के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने इस मामले में जांच भी शुरू कर दी है. 

ऐसी ही जरा हटके की खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news