क्या आपने कभी खाई है 'शाकाहारी फिश फ्राई'? कीमत जानकर यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन
Advertisement

क्या आपने कभी खाई है 'शाकाहारी फिश फ्राई'? कीमत जानकर यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

Vegetarian fish fry Video: नॉन वेजिटेरियन वाले लोगों ने फिश फ्राई तो जरूर खाया होगा, लेकिन क्या आपने कभी वेजिटेरियन फिश फ्राई खाया है? अगर नहीं तो आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए.

क्या आपने कभी खाई है 'शाकाहारी फिश फ्राई'? कीमत जानकर यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

Vegetarian fish fry: क्या आपने कभी शाकाहारी फिश फ्राई के बारे में सुना है? अगर नहीं तो सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस अनोखी डिश को दिल्ली में रहने वाले एक फूड ब्लॉगर ने ट्राई किया है. लेकिन क्या फूड ब्लॉगर को यह डिश पसंद आई इसका जवाब जानने के लिए आपको पूरा वीडियो देखना होगा. अब तक आप कई तरह के शाकाहारी भोजन खा चुके होंगे. शायद ही आपने कभी ऐसा शाकाहारी खाना चखा हो जो मांसाहारी जैसा लगे, लेकिन मांसाहारी बिल्कुल भी ना हो. सोशल मीडिया पर बेहद ही पॉपुलर फूड ब्लॉगर अमर सिरोही का वीडियो यह जमकर देखा जा रहा है और शेयर किया जा रहा है. 

  1. क्या आपने कभी वेजिटेरियन फिश फ्रॉय खाया?
  2. किचन में बनाने के लिए किस चीज का हुआ इस्तेमाल
  3. इंटरनेट पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

क्या आपने कभी वेजिटेरियन फिश फ्रॉय खाया?

फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने पूर्वी दिल्ली के खन्ना तंदूरी जंक्शन नाम की एक दुकान पर इस अनोखे डिश को ट्राई किया. आप अमर सिरोही को दुकानदार से बात करते हुए देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत में अमर सिरोही कहते हैं, मछलियां हैं लेकिन वे शाकाहारी हैं. फिर उसने दुकानदार से पूछा, 'आज आप हमें क्या खिलाने जा रहे हैं?'

इस पर दुकानदार का कहना है कि हम आपको वेजिटेरियन मछली खिलाएंगे. फूड ब्लॉगर ने सवाल किया कि मछली कब वेजिटेरियन होने लगी. फिर दुकानदार उन्हें दिखाता है कि इसे कैसे बनाया जाता है. अब आपको यह जानने के लिए वीडियो देखना होगा कि यह कितना स्वादिष्ट था और इसे कैसे तैयार किया गया.

 

 

किचन में बनाने के लिए किस चीज का हुआ इस्तेमाल

दुकानदार ने इस शाकाहारी मछली को बनाने में मुख्य सामग्री के तौर पर सोयाबीन और अदरक-लहसुन के पेस्ट का इस्तेमाल किया है. फूड ब्लॉगर अमर सिरोही को यह स्वाद पसंद आया. उन्होंने इसे खाने की सलाह भी दी. उनका कहना है कि इसका स्वाद कुल मिलाकर अच्छा है. इस वीडियो को foodie_incarnate अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने कैप्शन में लिखा, 'शुद्ध शाकाहारी फिश फ्राई.' इस वेज फिश फ्राई की एक पीस की कीमत 250 रुपए है. इसकी कीमत जानने के बाद यूजर्स तरह-तरह रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने कहा कि इससे अच्छा नॉन वेज फिश फ्राई खा लूंगा. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इस कीमत में तो दो किलो मछली आ जाएगी.

छह दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है. यह संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Trending news