कभी देखी है हाथी और JCB की टक्कर! अंत में जिसकी होती है जीत देखकर नहीं होगा भरोसा
Advertisement
trendingNow11077797

कभी देखी है हाथी और JCB की टक्कर! अंत में जिसकी होती है जीत देखकर नहीं होगा भरोसा

JCB Elephant Fight Video: आपने अक्सर देखा होगा कि हाथी जब पागल हो जाता है तो उसके सामने किसी की नहीं चलती. वह बड़ी-बड़ी गाड़ियों को भी अपने पैरों से रौंद देता है और बड़े से बड़ा पेड़ को अपने सूंड़ से उखाड़ देता है.

screenshot image

JCB Elephant Fight Video: सोशल मीडिया पर आपने दो जानवरों के वीडियो देखे होंगे. जानवरों की लड़ाई के वीडियो कई बार रोंगटे खड़े कर देते हैं. लेकिन आज हम आपको हाथी और JCB की लड़ाई का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि हाथी और JCB की लड़ाई में जीत किसकी हुई? इसके लिए आपको पूरा वीडियो देखना पड़ेगा.

  1. हाथी और JCB की हुई लड़ाई
  2. हाथी करता है JCB पर हमला
  3. JCB के सामने हाथी की हार

JCB और हाथी में होती है फाइट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खेत में एक जेसीबी खड़ा है, इसी बीच एक हाथी उस पर हमला कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी काफी आक्रामक तरीके से जेसीबी पर हमला करता है और सीधे उससे भिड़ जाता है. आपने अक्सर देखा होगा कि हाथी जब पागल हो जाता है तो उसके सामने किसी की नहीं चलती. वह बड़ी-बड़ी गाड़ियों को भी अपने पैरों से रौंद देता है और बड़े से बड़ा पेड़ अपने सूंड़ से उखाड़ देता है.

ये भी पढ़ें- मां-बेटे की जोड़ी ने मचाया तहलका, 'नाच मेरी रानी' गाने पर डांस देखकर नोरा फतेही भी हो जाएंगी मोहित

इस वीडियो में भी हाथी अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल कर जेसीबी को रौंद देना चाहता है. वीडियो में देख सकते हैं कि हाथी अपना सूंड़ उठाए पूरे गुस्से में नजर आ रहा है और वह जेसीबी को पटखनी देने में अपनी पूरी ताकत झोंक देता है. हालांकि हाथी अभी जेसीबी की ताकत को जानता नहीं है. जेसीबी ने इस देश के बड़े से बड़े बंगलों और बिल्डिंगों को एक झटके में नेस्तनाबूद कर दिया है. फिर हाथी तो एक जानवर भर है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wild life stories (@wild_animals_creation)

जेसीबी के आगे छूट जाते हैं हाथी के पसीने

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी के हमले के जवाब में जब जेसीबी अपना पॉवर दिखाता है तो जानवर के पसीने छूट जाते हैं. इसके बाद वह अपने कदम पीछे खींच लेता है. हाथी को भी जेसीबी की ताकत का पता चल जाता है और वह उल्टे पांव वापस लौट आता है. वीडियो में आप हाथी की हार साफ देख सकते हैं. वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर wild_animals_creation नामक पेज से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'हाथी बनाम जेसीबी फाइट' यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर पसंद आ रहा है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news