Funny Horse Video: नहीं था काम करने का मन, घोड़ी करने लगी सोने का नाटक, लोग बोले- ये तो हमारे जैसी है
Advertisement

Funny Horse Video: नहीं था काम करने का मन, घोड़ी करने लगी सोने का नाटक, लोग बोले- ये तो हमारे जैसी है

Funny Horse Video: अगर आप सोचते हैं कि सिर्फ इंसान ही काम से बचने के बहाने ढूंढ सकते हैं तो एक बार फिर सोच लीजिए. इंटरनेट पर एक घोड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सोने का नाटक कर रही है क्योंकि उसका काम करने का मन नहीं है. अभिनेता और लेखक जिम रोज सर्कस ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें शुगर नाम की घोड़ी घास पर लेटी हुई है और ऐसा दिखा रही है जैसे वह सो रही है. 

घोड़ी की तस्वीर हो रही वायरल

Funny Horse Video:  अगर आप सोचते हैं कि सिर्फ इंसान ही काम से बचने के बहाने ढूंढ सकते हैं तो एक बार फिर सोच लीजिए. इंटरनेट पर एक घोड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सोने का नाटक कर रही है क्योंकि उसका काम करने का मन नहीं है. अभिनेता और लेखक जिम रोज सर्कस ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें शुगर नाम की घोड़ी घास पर लेटी हुई है और ऐसा दिखा रही है जैसे वह सो रही है. 

अब तक मिले लाखों लाइक्स

इसके कैप्शन में लिखा है, 'मिलिए शुगर से. वह सवारी नहीं कराना चाहती. अगर काठी लेकर शुगर के पास जाएंगे तो वह नीचे लेट जाएगी और सोने का नाटक करेगी. जब तक घुड़सवार चला नहीं जाएगा, जब तक वह आंखें ही नहीं खोलेगी.' शेयर किए जाने के बाद ये तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गई. अब तक इसे 476000 लाइक्स और 41000 रीट्वीट्स मिल चुके हैं. 

एक यूजर ने लिखा, शुगर मेरा स्पिरिट एनिमल है. अन्य यूजर ने लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो ये घोड़े के रूप में मैं हूं.' तीसरे यूजर ने लिखा, ''स्मार्ट घोड़ा. उम्मीद है कि ये ट्रिक मेरे ऑफिस में चल जाए. मैं भी किसी को सवारी नहीं कराना चाहता.''

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

हालांकि एक परेशान यूजर ने भी आशंका जताई कि शायद शुगर की मौत हो गई है. उन्होंने लिखा, 'हे भगवान, मैं चाहता हूं कि शुगर उठ जाए क्योंकि लेटना घोड़ों के लिए अच्छा नहीं होता. मैंने कभी घोड़ों को लेटते हुए नहीं देखा. मुझे लगा कि वे तब तक ऐसा नहीं करेंगे, जब तक वे सच में नहीं मर रहे होंगे.'

हालांकि कुछ घोड़ा प्रेमियों ने भी इस तस्वीर पर अपने जवाब छोड़े हैं. उन्होंने लिखा है कि घोड़े भी लेटकर सोते हैं. वहीं न्यूयॉर्क पोस्ट ने एक जानवर व्यवहार के विशेषज्ञ डॉ सुजान हेजल के हवाले से लिखा कि अधिक नींद के वक्त ये व्यवहार इन प्रजातियों में आम है. इसके अलावा कुछ वक्त पहले इंटरनेट पर घोड़े का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक विशालकाय घड़ियाल रेसट्रैक से गुजरता नजर आया था. इसके बाद एक घोड़ा डर के मारे गोल-गोल घूमने लगा. 

Trending news