Running On Water: आप भी पानी के ऊपर दौड़ सकते हैं! ट्रिक पता चल गई है..वीडियो भी आया सामने
Advertisement
trendingNow11598809

Running On Water: आप भी पानी के ऊपर दौड़ सकते हैं! ट्रिक पता चल गई है..वीडियो भी आया सामने

Viral Video: यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग हैरान रह गए कि कैसे पानी के ऊपर यह जानवर दौड़ रहा है. एक और चौंकाने वाली बात यह है कि उसके बिल्कुल बगल में ही एक नाव तैरती हुई नजर आ रही है.

Running On Water: आप भी पानी के ऊपर दौड़ सकते हैं! ट्रिक पता चल गई है..वीडियो भी आया सामने

How To Run On Water: क्या आपने कभी सोचा है कि पानी के ऊपर कैसे दौड़ा जा सकता है. अगर आपको लगता है कि ऐसा संभव नहीं है तो एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको कन्फ्यूजन में डाल देगा. इसका कारण यह है कि वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक घोड़ा पानी के ऊपर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं घोड़े के बिल्कुल बगल में एक नाव भी चल रही है, जो पानी के ऊपर तैर रही है इससे पता चल रहा है कि वहां पानी भरा हुआ है.

आप भी पानी पर चल सकते हैं!
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि आप भी पानी पर चल सकते हैं! लेकिन इसके लिए खुद पर भरोसा होना चाहिए. यह सब दिमाग का खेल है. अपने सप्‍ताह की शुरुआत खुद पर विश्वास और अपनी आकांक्षाओं के साथ करें. यह मंडे मोटिवेशन है.

दौड़ता हुआ उस पार चला जाता है
इस वीडियो में दिख रहा है कि एक जंगल से निकलकर अचानक एक घोड़ा उस पानी में एंट्री मारता है. एंट्री मारते वक्त ऐसा लगा कि घोड़ा पानी के अंदर चला जाएगा, लेकिन वह पानी के ऊपर दौड़ता हुआ उस पार चला जाता है. इसे देखकर लोग कंफ्यूज हो गए कि वाकई में सच क्या है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस वीडियो का सच क्या है. लेकिन यह वायरल जरूर हो रहा है इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया है. 

पुष्टि नहीं हो पाई है
एक यूजर ने दावा किया कि अगर आपके दौड़ने की गत‍ि 67 मील प्रति घंटे से अधिक हो तब आप पानी में आसानी से दौड़ लगा सकते हैं. वैसे इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे यह घोड़ा आसानी से पानी में दौड़ लगा रहा है. अब इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वहां पानी गहरा था या कम था. यह वीडियो कुछ पुराना बताया जा रहा है जो फि से वायरल हुआ है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news