IAS Tina Dabi के सामने घूंघट में आईं महिला सरपंच, स्टेज पर बोलने लगीं फर्राटेदार इंग्लिश; उड़े सबके होश
Advertisement
trendingNow12432162

IAS Tina Dabi के सामने घूंघट में आईं महिला सरपंच, स्टेज पर बोलने लगीं फर्राटेदार इंग्लिश; उड़े सबके होश

IAS Tina Dabi Video: IAS टीना डाबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह अंग्रेजी में एक महिला सरपंच के भाषण से आश्चर्यचकित होती हुई दिख रही हैं. वीडियो में एक महिला सरपंच को राजपूती पोशाक और घूंघट पहने हुए...

 

IAS Tina Dabi के सामने घूंघट में आईं महिला सरपंच, स्टेज पर बोलने लगीं फर्राटेदार इंग्लिश; उड़े सबके होश

IAS Tina Dabi: IAS टीना डाबी अक्सर कई वजहों से सुर्खियों में रहती हैं. UPSC 2015 की टॉपर राजस्थान के कई जिलों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. अब, IAS टीना डाबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह अंग्रेजी में एक महिला सरपंच के भाषण से आश्चर्यचकित होती हुई दिख रही हैं. वीडियो में एक महिला सरपंच को राजपूती पोशाक और घूंघट पहने हुए एक मंच पर खड़े होकर एक सभा को संबोधित करते हुए दिखाया गया है.

महिला सरपंच ने IAS Tina Dabi को किया हैरान

स्टेज से जैसे ही महिला सरपंच अंग्रेजी में बोलती हैं, उनके धाराप्रवाह अंग्रेजी को सभी के होश ही उड़ गए और आश्चर्यजनक तरीके से देखने लग गए. यहां तक कि IAS टीना डाबी भी मुस्कुराने लगीं और हैरानी व्यक्त की. यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों ने महिला सरपंच को जोरदार ताली बजाकर सम्मानित किया. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सभी उनकी तारीफ में पुल बांध रही है. कहा जाता है कि महिला सरपंच सोनू कंवर हैं, जिन्होंने राजस्थान के बाड़मेर में आश्चर्यजनक भाषण दिया. यह लोगों को प्रेरित कर देने वाला है.

महिला ने अपना भाषण शुरू किया और कहा, "मुझे इस दिन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है. सबसे पहले, मैं हमारे कलेक्टर, टीना मैम का स्वागत करती हूं." 

वायरल वीडियो देखें:

 

 

जैसलमेर से बाड़मेर में हुआ था ट्रांसफर

आपको बता दें कि IAS टीना डाबी को हाल ही में कलेक्टर के रूप में बाड़मेर ट्रांसफर किया गया था. वह पहले जैसलमेर के जिला कलेक्टर थीं. जबकि उनके पति IAS प्रदीप गावंडे को जालोर के जिला कलेक्टर नियुक्त किया गया था जो बाड़मेर से लगभग 150 किमी दूर है. IAS टीना एक हाई-प्रोफाइल ब्यूरोक्रेट हैं, जिनकी पिछले साल पार्टनर IAS अधिकारी प्रदीप गावंडे से शादी ने सुर्खियां बटोरी थी. IAS अधिकारी 2015 में प्रसिद्धि के शिखर पर पहुंच गए जब उन्होंने UPSC सिविल सेवा परीक्षा में शीर्ष स्थान प्राप्त किया था.

Trending news