करवाचौथ पर भूखी बीवी से भिड़ गया पति, फिर गुस्साई पत्नी ने मौत देकर ही पिया पानी!
Advertisement
trendingNow12483135

करवाचौथ पर भूखी बीवी से भिड़ गया पति, फिर गुस्साई पत्नी ने मौत देकर ही पिया पानी!

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति को करवा चौथ के दिन ज़हर देकर मार डाला. करवा चौथ एक हिंदू त्योहार है, जिसमें पत्नियां अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत करती हैं.

 

करवाचौथ पर भूखी बीवी से भिड़ गया पति, फिर गुस्साई पत्नी ने मौत देकर ही पिया पानी!

Karva Chauth In Kaushambi: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति को करवा चौथ के दिन ज़हर देकर मार डाला. करवा चौथ एक हिंदू त्योहार है, जिसमें पत्नियां अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत करती हैं. मृतक का नाम शैलेश कुमार है, जो 32 साल के थे. पुलिस के अनुसार, शैलेश और उनकी पत्नी सविता के बीच शादी में कई समस्याएं चल रही थीं. रविवार को, शैलेश सुबह से करवा चौथ के रीति-रिवाजों की तैयारी में व्यस्त थे, जबकि सविता ने उपवास रखा था. शाम को, जैसे ही सविता अपने उपवास को तोड़ने वाली थीं, दंपती के बीच विवाद हुआ.

यह भी पढ़ें: सिर से 5 गुने बड़े अंडे को कैसे निगल गया ये खतरनाक सांप, सामने आया LIVE फुटेज

करवा चौथ के दिन पत्नी ने पति को दिया जहर

थोड़ी देर बाद स्थिति शांत हो गई, और सविता ने रात के खाने की तैयारी की. उसने शैलेश को जहरीली मैकरोनी परोस दी और पड़ोसी के पास जाने का बहाना बनाकर घर से भाग गई. शैलेश की तबीयत तुरंत बिगड़ गई. उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शैलेश ने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बयान रिकॉर्ड किया, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी पर जहर देने का आरोप लगाया. उनके परिवार को इस घटना से गहरा सदमा लगा, और उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने शैलेश के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

यह भी पढ़ें: बीवी करती है काम तो पति करता है आराम, खेलता है वीडियो गेम, दोस्तों संग मौज-मस्ती

पुलिस कर रही इस घटना की छान-बीन

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश कुमार श्रीवास्तव ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है. उन्होंने यह भी बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने बाद में सविता को गिरफ्तार कर लिया और घटना के बारे में पूछताछ कर रही है. इस घटना ने यह सवाल उठाया है कि कैसे एक ऐसा त्योहार, जो प्यार और समर्पण का प्रतीक है, उसमें इस तरह की क्रूरता शामिल हो गई. अब पुलिस और स्थानीय लोग इस मामले के पीछे के कारणों की खोज में जुटे हैं.

Trending news