पति ने बोला- कुछ भी बनाकर खिलाओ, फिर पत्नी ने किया ऐसा काम सोच भी नहीं सकते आप
Advertisement
trendingNow11901461

पति ने बोला- कुछ भी बनाकर खिलाओ, फिर पत्नी ने किया ऐसा काम सोच भी नहीं सकते आप

Viral News: आज की बिजी दुनिया में हर किसी को जल्द से जल्द नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना चाहिए. अक्सर, जब परिवार के सदस्य लंबे समय के बाद घर लौटते हैं, तो सवाल उठता है, 'आप रात के खाने में क्या चाहते हैं?'

 

पति ने बोला- कुछ भी बनाकर खिलाओ, फिर पत्नी ने किया ऐसा काम सोच भी नहीं सकते आप

Husband Wife Fight For Food: आज की बिजी दुनिया में हर किसी को जल्द से जल्द नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना चाहिए. अक्सर, जब परिवार के सदस्य लंबे समय के बाद घर लौटते हैं, तो सवाल उठता है, 'आप रात के खाने में क्या चाहते हैं?' कई लोग 'कुछ भी बनाओ' के साथ प्रतिक्रिया देते हैं, जिसका मतलब है कुछ भी खा सकते हैं. जबकि कुछ लोग इसे एक आसान जवाब के रूप में देख सकते हैं, अन्य लोग खाने में इंटरेस्ट नहीं होने पर ऐसा कहते हैं. इंस्टाग्राम पर रेखा और अक्षय जैन नाम के एक कपल ने इस विषय पर 'कुछ भी बनाओ' शीर्षक से एक वीडियो वायरल किया.

घर पर बना दी 'कुछ भी' डिश

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "POV: हर पत्नी को इस समस्या का सामना करना पड़ता है - 'आज क्या पकाना है?' तो बस ये कर डालो." वीडियो में दिखाया गया है कि एक गृहिणी आटे के साथ 'कुछ भी' शब्द तैयार करती है और उन्हें तवे पर पकाती है और सॉस के साथ परोसती है. यह पूछे जाने पर कि 'कुछ भी' पकाने का आइडिया अजीब है. जैसा कि अनुमान था, यह अनोखा पल सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गया.  जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, कमेंट्स आने लगे. एक यूजर ने शेयर किया, 'मैंने इसे आजमाया... मेरे पति की प्रतिक्रिया अद्भुत थी और वह अपनी हंसी नहीं रोक सके."

देखें वीडियो-

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

एक अन्य ने लिखा, "मैंने ऐसा किया तो उसके बाद वह मुझे डिनर के लिए मेरे पसंदीदा रेस्तरां में ले गया." एक तीसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "कुछ भी का अर्थ सही तरीके से परिभाषित किया गया है- शानदार प्रतिक्रिया." फिर भी एक अन्य ने कहा, "वह एक महिला है जो कुछ भी कर सकती है." जबकि अन्य ने सराहना करते हुए कहा, "क्या पकाना है इसका दैनिक तनाव हर घर में एक आम कहानी है और क्या बनाना है.. यह सवाल सभी घरों में होता है."

Trending news