निखट्टू कर्मचारी को IAS अधिकारी ने लगाई ऐसी फटकार, बोले- अगर ये कमी दोबारा मिली तो...
Advertisement
trendingNow11668892

निखट्टू कर्मचारी को IAS अधिकारी ने लगाई ऐसी फटकार, बोले- अगर ये कमी दोबारा मिली तो...

Trending News: आईएएस दीपक रावत अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहते हैं. कुमाऊं कमिश्नर के पद पर तैनात रावत भी अपने बेहतरीन कामों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं.

 

निखट्टू कर्मचारी को IAS अधिकारी ने लगाई ऐसी फटकार, बोले- अगर ये कमी दोबारा मिली तो...

IAS Officer Deepak Rawat Viral Video: आईएएस दीपक रावत अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहते हैं. कुमाऊं कमिश्नर के पद पर तैनात रावत भी अपने बेहतरीन कामों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. रावत अपने आधिकारिक YouTube चैनल पर 4.6 मिलियन से अधिक ग्राहकों के साथ सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें आईएएस एक सरकारी कार्यालय का निरीक्षण करते हुए और काम में लापरवाही के लिए कर्मचारियों को डांटते हुए नजर आ रहे हैं.

इंजीनियर को डांट लगाते हुए नजर आए IAS ऑफिसर

रावत ने कर्मचारियों को यह भी सलाह दी कि वे दोबारा ऐसी गलती न करें, क्योंकि अगर उन्होंने ऐसा किया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे. यह वीडियो 14 अप्रैल को शेयर किया गया था. वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से इसे चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. नेटिजन्स ने आईएएस अधिकारी की ईमानदारी पर पॉजिटिव रिएक्शन के साथ कमेंट बॉक्स को भर दिया. एक यूजर ने लिखा, "दीपक सर हमारे विकासशील भारत का एक बड़ा हिस्सा हैं. यह वर्क कल्चर प्रेरणादायक है." एक अन्य ने कहा, "आप हम में से कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं सर. आपके काम करने का तरीका एकदम सही है."

देखें वीडियो-

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कही ऐसी बात

वीडियो देखने के बाद एक तीसरे यूजर ने लिखा, "अपने काम से हमें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद. जय हिंद." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मैंने वीडियो देखकर यह सीखा कि कैसे एक डीएम जिले के अन्य विभागों का प्रबंधन कर रहा है!" एक चौथे यूजर ने कहा, "सर नमस्कार, हम आपके वीडियो लगातार देखते हैं, आपकी ईमानदारी से हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है, अगर आप जैसा हर सरकारी अधिकारी ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करने लगे तो भारत को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता."

कौन हैं IAS दीपक रावत?

आईएएस दीपक रावत का जन्म 24 सितंबर 1977 को बरलोगंज, मसूरी, उत्तराखंड में हुआ था. उन्होंने मसूरी में सेंट जॉर्ज कॉलेज से पढ़ाई की, हंसराज कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक किया, और राजनीति विज्ञान में स्नातकोत्तर उपाधि और जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय से एमफिल की उपाधि प्राप्त की.

Trending news